Doon Prime News
Breaking News entertainment

आज शादी के बंधन में बंधने जा रहे है परिणीति चोपड़ा और राघव चड्ढा। जानिए शादी की लेटेस्ट अपडेट ।

परिणीति चोपड़ा और राघव चड्ढा आज आखिरकार सात फेरे लेकर सात जन्मों के लिए एक-दूजे के होने जा रहे हैं। आज के दिन जोड़ा अपने परिजनों और करीबियों की मौजूदगी में शादी के बंधन में बंधेगा, और इस भव्य शादी का साक्षी उदयपुर का होटल लीला एंड ताज पैलेस बनेगा। इस बिग फैट पंजाबी वेडिंग में राजनीति से लेकर मनोरंजन जगत तक की नामचीन हस्तियां शिरकत करने पहुंच रही हैं। होटल में कड़ी सुरक्षा है, साथ ही तस्वीर न लेने के लिए मेहमानों के मोबाइल फोन पर स्टीकर लगाए जा चुके हैं।

परिणीति चोपड़ा और राघव चड्ढा की हल्दी, मेहंदी और संगीत की रस्में पूरी हो चुकी हैं। अब यह जोड़ा सात फेरे लेने के लिए तैयार है। इसी कड़ी में राजनीति जगत के दिग्गज भी वेडिंग का हिस्सा बनने पहुंच रहे हैं। शादी के लिए दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल और पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान पहुंच चुके हैं, जिनका राघव के परिजनों ने भव्य स्वागत किया है।

आखिर वो दिन आ ही गया, जिसका हर किसी को बेसब्री से इंतजार था।बॉलीवुड की टैलेंटेड और गॉर्जियस एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा मिस से मिसेज बनने जा रही हैं। परिणीति और AAP नेता राघव चड्ढा आज 24 सितंबर को सात फेरे लेकर हमेशा के लिए एक दूजे के हो जाएंगे। दोनों उदयपुर में शाही अंदाज में शादी रचा रहे हैं। राघव-परिणीति एक दूसरे को अपना हमसफर चुनने के लिए तैयार हैं। कपल की ड्रीम वेडिंग के लिए द लीला पैलेस दुल्हन की तरह सज चुका है। सारी तैयारियां जोरों-शोरों से पूरी हो चुकी हैं। हर तरफ जश्न का माहौल है। अब बस फैंस को परिणीति और राघव को दुल्हन-दूल्हा बनते देखने का इंतजार है।

संगीत के फंक्शन से राघव-परिणीति की पहली तस्वीर सामने आ चुकी है। सिंगर नवराज हंस ने होने वाले दूल्हा- दुल्हन संग संगीत के फंक्शन की तस्वीरें शेयर की हैं। परिणीति सिंगर नवराज के गानों पर थिरकती नजर आ रही हैं, जबकि राघव चड्डा गाने को एन्जॉय करते दिख रहे हैं। सभी लोग शादी के जश्न में डूबे हुए हैं।

Related posts

G20 समिट : देश– विदेश के नेताओ के लिए दिल्ली तैयार । रात 9 बजे के बाद इन वाहनों की एंट्री पर रोक । जानिए क्या है पूरी खबर।

doonprimenews

ये 3 शब्द है मर्दों को सबसे पसंद, I Love You से ज्यादा है पसंद

doonprimenews

सऊदी अरब के क्राउन प्रिंस आज हैदराबाद हाउस में PM मोदी से करेंगे मुलाकात । जानिए पूरी खबर।

doonprimenews

Leave a Comment