Doon Prime News
Breaking News

PM मोदी ने देशव्यापी ‘स्वच्छता अभियान’ का किया नेतृत्व, झाड़ू लगाते आए नजर। जानिए पूरी खबर।

प्रधानमंत्री की राष्ट्रव्यापी स्वच्छता अभियान की अपील पर नेताओं से लेकर छात्रों तक, सभी क्षेत्रों के लोगों ने रविवार को एक घंटे के श्रमदान में हिस्सा लिया.

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Narendra Modi) के नेतृत्व में आज देशभर में स्वच्छता अभियान चलाया गया है. आज देश के हजारों लोगों ने इस स्वच्छता अभियान में भाग लिया. प्रधानमंत्री की राष्ट्रव्यापी स्वच्छता अभियान की अपील पर नेताओं से लेकर छात्रों तक, सभी क्षेत्रों के लोगों ने रविवार को एक घंटे के श्रमदान में हिस्सा लिया.पीएम ने फिटनेस इन्फ्लुएंसर अंकित बैयानपुरिया के साथ किया श्रमदान

पीएम मोदी (PM Modi) ने हरियाणा के फिटनेस इन्फ्लुएंसर अंकित बैयानपुरिया के साथ इस स्वच्छता अभियान (Swachhata Abhiyaan) में भाग लिया. उन्होंने अपने ऑफिशियल सोशल मीडिया अकाउंट एक्स पर इसका वीडियो पर शेयर किया है. इस वीडियो में वह स्वच्छता अभियान के तहत श्रमदान करते हुए दिख रहे हैं. वह वीडियों में झाड़ू लगाते भी नजर आए हैं.

Related posts

Sanjay Singh Arrest Live Update: ‘मरना मंजूर है, डरना नहीं…,’ गिरफ्तारी के बाद बोले संजय सिंह; AAP सांसद के पिता से मिले RJD नेता। जानिए पूरी खबर।

doonprimenews

शराब घोटाले में ‘आप’ का सब कुछ दांव पर, केजरीवाल के साथ पार्टी के ‘अस्तित्व’ पर भी सवाल।

doonprimenews

अरब सागर में बढ़ते ड्रोन हमलों के बीच भारतीय नौसेना ने तैनात किया नेवल टास्‍क ग्रुप।

doonprimenews

Leave a Comment