Doon Prime News
Breaking News

Sanjay Singh Arrest Live Update: ‘मरना मंजूर है, डरना नहीं…,’ गिरफ्तारी के बाद बोले संजय सिंह; AAP सांसद के पिता से मिले RJD नेता। जानिए पूरी खबर।

दिल्ली शराब घोटाले के मामले में आम आदमी पार्टी के राज्यसभा सांसद संजय सिंह को बुधवार ईडी ने गिरफ्तार कर लिया है। इससे पहले सुबह साढ़े 6 बजे प्रवर्तन निदेशालय ने संजय सिंह के घर पर छापेमारी की थी। आप सांसद के घर पर करीब 11 घंटे तक ईडी की छापेमारी चली।

दिल्ली के आबकारी नीति से जुड़े घोटाले में बुधवार को प्रवर्तन निदेशालय ने AAP सांसद संजय सिंह को गिरफ्तार कर लिया है। इस मामले में इससे पहले कुल 13 लोगों की गिरफ्तारी की जा चुकी है। बता दें कि शराब कारोबारी दिनेश अरोड़ा को सरकारी गवाह बनाने के अगले दिन ईडी ने संजय सिंह के 125 नॉर्थ एवेन्यू स्थित सरकारी आवास पर छापेमारी की थी। दिनेश अरोड़ा ने बयान में कहा है कि संजय सिंह के अनुरोध पर उसने दिल्ली के रेस्तरां और बार मालिकों से 82 करोड़ जमा करके मनीष सिसोदिया को चेक के रूप में पार्टी फंड के बहाने दिया था।

आप सांसद संजय सिंह की गिरफ्तारी पर बीजेपी सांसद प्रवेश साहिब सिंह ने कहा कि आज मुझे लग रहा है कि दिल्ली की जनता को न्याय मिलना शुरू हो गया है। अरविंद केजरीवाल इस शराब घोटाले के सरगना हैं। आज संजय सिंह को (दिल्ली शराब नीति मामले में) गिरफ्तार किया गया है। आंच सिर्फ संजय सिंह या मनीष सिसौदिया या सत्येन्द्र जैन पर नहीं रहेगी, यह जल्द ही अरविंद केजरीवाल तक पहुंच जाएगा।

आम आदमी पार्टी के सांसद संजय सिंह की गिरफ्तारी पर जेडीयू नेता केसी त्यागी ने कहा कि सरकार के निर्देश पर जांच एजेंसियों का दुरुपयोग किया जा रहा है। मैं संजय सिंह की गिरफ्तारी की निंदा करता हूं। दिल्ली सरकार और AAP को बदनाम करने के लिए यह कार्रवाई की गई है। हमारा रुख स्पष्ट है कि हम एजेंसियों के खिलाफ नहीं हैं बल्कि एजेंसियों के दुरुपयोग के खिलाफ हैं।

Related posts

Breaking News : मैं तुम्हारी जिंदगी से जा रही हूं तुम दोनों खुश रहना….., खून से दीवार पर लिखकर की नाबालिग ने खुदखुशी , मुस्लिम युवक से था अफेयर

doonprimenews

विराट कोहली का क्रेज पाकिस्तान में भी । फैंस के सबसे चहीते क्रिकेटर । जानिए क्या है पूरी खबर।

doonprimenews

Weather Update: हिमाचल-उत्तराखंड में बर्फबारी से मैदानी इलाकों में शीतलहर, पारा शून्य से नीचे पहुंचा।

doonprimenews

Leave a Comment