Doon Prime News
uttarpradesh

Big Breaking- Uttar Pradesh से खबर आ रही है सामने, खरखोदा में युवक की धारदार हथियार से हत्या कर जंगल में फेंकी लाश

Uttar Pradesh Breaking- आज की यह खबर Uttar Pradesh के Meerut से सामने आ रही है. बता दें कि Meerut के Kharkhoda में युवक की धारदार हथियार से हत्या कर शव Village Uldhan के जंगल में फेंक दिया। पुलिस ने शव की शिनाख्त का प्रयास किया लेकिन, सफलता नहीं मिली। शव को पोस्टमार्टम के लिए मोर्चरी में भेज दिया गया।

खबर के मुताबिक आपको बता दें कि क्षेत्र के Village Uldhan निवासी कुछ किसान शनिवार सुबह को Sarawa Service Road पर अपने खेतों पर काम करने पहुंचे। हरनान के खेत के पास करीब 30 वर्षीय युवक का शव पड़ा देखा। जिसके बाद ग्रामीणों की सूचना पर पहुंची Kharkhoda Police ने जांच पड़ताल की तो युवक के चहरे और गर्दन पर धारदार हथियार के कई निशान मिले। उसने काले-सफेद रंग की टी-शर्ट व काला लोअर पहना हुआ है। शिनाख्त न होने पर शव मोर्चरी भिजवा दिया गया। शव जिस जगह मिला, वहां हत्या की वारदात जैसा कोई निशान पुलिस को नहीं मिला। जिससे माना जा रहा है कि हत्या कहीं और करके शव शुक्रवार रात के अंधेरे में यहां फेंका गया है।

साथ ही वहीं सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक CO Kithore Pawan Chaudhary ने बताया कि युवक की जेब में एक डायरी मिली। जिस पर नसीफ नाम के व्यक्ति का नंबर था। पुलिस ने इस नंबर पर कॉल की तो Delhi निवासी युवक ने फोन उठाया। उसने अपना नाम नसीफ बताया। जिसके बाद Kharkhoda Police ने उसे मामले की जानकारी दी और Whatsapp पर शव के फोटो भेजे। नसीफ ने शव अपने भाई दिलशाद पुत्र असलूफ निवासी घुंघराला थाना हाफिजपुर हापुड़ का होने की आशंका व्यक्त की।

साथ ही वहीं उसने बताया कि 13 वर्ष पूर्व जमीन के विवाद को लेकर उसका भाई दिलशाद पत्नी के साथ घर से चला गया था। शाम को घुंघराला के पूर्व प्रधान के साथ दिलशाद के अन्य परिजन मोर्चरी पहुंचे तो उन्होंने शव दिलशाद का होने पर आशंका जाहिर की। अब रविवार को दिलशाद की पत्नी से शव की शिनाख्त कराई जाएगी। तभी शव की पहचान पुख्ता हो सकेगी।

Related posts

उत्तर प्रदेश इंटरमीडिएट बोर्ड परीक्षाओं का कार्यक्रम जल्द हो सकता है जारी , पढ़िए पूरी खबर।

doonprimenews

यहाँ एक आरोपी पर कचहरी के बाहर दिन दहाड़े चलाई गई गोलियां, जिसमे एक पुलिसकर्मी भी हुआ घायल।

doonprimenews

पति ने ससुराल की एक बीघा जमीन अपने नाम कराने के लिए पत्नी पर डाला दबाव, न दिला पाने पर की चाकू से मार कर हत्या।

doonprimenews

Leave a Comment