Doon Prime News
Breaking News crime

शादी के दो महीने बाद पत‍ि ने क‍िया सुसाइड, पत्नी की इस हरकत से तनाव में आकर उठाया खौफनाक कदम।

तोपखाना निवासी मनजीत (35) पिछले पांच साल से ज्योति नाम की एक महिला के साथ लिव-इन में रह रहा था। कुछ समय पहले उसकी पत्नी के मौत हो गई थी जिसके बाद दो महीने पहले उसने ज्योति से प्रेम विवाह कर लिया था। तीन दिन पहले ज्योति अपने मायके चली गई थी। सोमवार को मनजीत ने पत्नी के मोबाइल पर कई बार कॉल किया लेकिन उसने फोन नहीं उठाया।

लालकुर्ती थाना क्षेत्र में मायके में रह रही पत्नी के द्वारा मोबाइल नंबर ब्लॉक करने पर युवक ने फांसी लगाकर जान दे दी। जानकारी मिलने पर पुलिस ने पोस्टमार्टम कराने के बाद शव स्वजन को सौंप दिया। वहीं, पुलिस ने पीड़ित स्वजन की तहरीर पर पत्नी के खिलाफ आत्महत्या के लिए उकसाने का मुकदमा दर्ज कर मामले की जांच पड़ताल शुरू कर दी है।तोपखाना निवासी मनजीत (35) पिछले पांच साल से ज्योति नाम की एक महिला के साथ लिव-इन में रह रहा था। कुछ समय पहले उसकी पत्नी के मौत हो गई थी, जिसके बाद दो महीने पहले उसने ज्योति से प्रेम विवाह कर लिया था। तीन दिन पहले ज्योति अपने मायके चली गई थी। सोमवार को मनजीत ने पत्नी के मोबाइल पर कई बार कॉल किया, लेकिन उसने फोन नहीं उठाया। इसके बाद ज्योति ने पति का मोबाइल नंबर ब्लॉक कर दिया था।

पत्नी द्वारा नंबर ब्‍लॉक करने से वह तनाव में आ गया और अपने कमरे में फांसी लगाकर जान दे दी। सूचना पर थाना पुलिस मौके पर पहुंची और शव का पोस्टमार्टम कराया। थाना प्रभारी इंदु कुमारी वर्मा ने बताया कि मृतक के स्वजन की तहरीर पर ज्योति के खिलाफ आत्महत्या के लिए उकसाने का मुकदमा दर्ज किया जा रहा है।

Related posts

Breaking News- गुस्से में सिलबट्टे से वार कर 8 माह की गर्भवती बहू की हत्या करने वाली सास को पुलिस ने किया गिरफ्तार, सास ने खून से रंगे हाथ

doonprimenews

Breaking news – दिल्ली: शराब घोटाले में संजय सिंह को मिली जमानत, 6 महीने बाद जेल से आए बाहर

doonprimenews

विजयवाड़ा में भीषण आग से जली 300 मोटरसाइकिल । जानिए पूरा मामला ।

doonprimenews

Leave a Comment