Doon Prime News
uttarakhand dehradun

देहरादून में उत्तरांचल विवि के एलएलबी छात्र ने फांसी लगाकर की आत्महत्या, पंखे से लटका मिला शव

उत्तराखंड विवि के एलएलबी छात्र कृष्णा शुक्ला ने देर रात प्रेमनगर में स्थित अपने पीजी में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। छात्र का शव पंखे से लटका मिला।

जानकारी के अनुसार, कृष्णा शुक्ला निवासी 86/57 छितावापुर, खास स्टेशन रोड लखनऊ (उत्तर प्रदेश) था। वह प्रेमनगर के महिमा एनक्लेव कैरी गांव में स्थित एक पीजी में रहता था।

मंगलवार रात करीब 11 बजे पीजी मालिक दीपक कुमार को कृष्णा के कमरे से आवाज नहीं आई। उन्होंने कमरे का दरवाजा खोला तो कृष्णा पंखे से लटका हुआ था। उन्होंने पुलिस को सूचना दी।

पुलिस ने मौके पर पहुंचकर कृष्णा को पंखे से उतारकर संयुक्त चिकित्सालय प्रेम नगर ले जाया, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

पुलिस ने बताया कि मृतक के परिजनों को सूचित कर दिया गया है। वहीं, मौत के कारणों की जानकारी नहीं मिल सकी है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

मौत के कारणों की जांच जारी

पुलिस ने मृतक के कमरे से कोई सुसाइड नोट नहीं मिला है। पुलिस का मानना है कि कृष्णा ने किसी निजी कारणों से आत्महत्या की है। पुलिस आसपास के लोगों से भी पूछताछ कर रही है।

मृतक के परिजनों को सूचना मिलते ही वे देहरादून पहुंच गए। उन्होंने पुलिस से मामले की जांच कर कार्रवाई की मांग की है।

Related posts

Char dham Yatra 2022 पर आए वाले यात्री ध्यान दें, अब एक दिन में सिर्फ इतने यात्री को कर पाएंगे दर्शन,यहां देखिए पूरा update

doonprimenews

Rishikesh :बार एसोसिएशन के वार्षिक चुनाव का मतदान जारी, अध्यक्ष पद के लिए मैदान में छह उम्मीदवार

doonprimenews

Uttarakhand Republic Day 2024- आज पूरे देश में बहुत ही धूमधाम से मनाया गया गणतंत्र दिवस, देशभक्ति में डूबी देवभूमि

doonprimenews

Leave a Comment