Doon Prime News
crime

Breaking News- गुस्से में सिलबट्टे से वार कर 8 माह की गर्भवती बहू की हत्या करने वाली सास को पुलिस ने किया गिरफ्तार, सास ने खून से रंगे हाथ

आज की बड़ी खबर आ रही सामने. बता दें कि गुस्से में सिलबट्टे से वार कर 8 की माह गर्भवती बहू की हत्या करने वाली सास को पुलिस ने किया गिरफ्तार। मृतका के भाई ने आरोपी सास के खिलाफ संबंधित धाराओं में रिपोर्ट दर्ज कराई हैं।

बता दें कि Muzaffarnagar के Village Maharaipur निवासी मृतका के भाई आयुष पुत्र सुशील कुमार ने सहारनपुर के Badgaon Police Station पर दर्ज कराई रिपोर्ट में बताया कि 25 October को वह अपनी बुआ के बेटे के साथ बहन स्वाति (31) की ससुराल Jadouda Panda में करवाचौथ का सामान लेकर गया था। बहन उन्हें नाश्ता करा कर नहाने चली गई। इसी दौरान उन्होंने बहन के चिल्लाने की आवाज सुनी तो देखा कि उसकी सास सिलबट्टे से उसे मार रही थी। इससे स्वाति गंभीर रूप से घायल हो गई। स्वाति का पति हरिओम उस वक्त खेत पर था। उनकी सूचना पर वह घर पहुंचा।

वही, जिसके बाद वे घायल महिला को Muzaffarnagar के Hospital में ले गए, जहां चिकित्सकों ने उसकी हालत गंभीर बताई। फिर वे स्वाति को लेकर Meerut के Hospital में पहुंचे, जहां उसकी मौत हो गई। पुलिस द्वारा Meerut में मृतका का पोस्टमार्टम कराया गया।

साथ ही वहीं सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक आपको बता दें कि स्वाति (Swati) की डेढ़ साल पहले ही शादी हुई थी। आरोप है कि हत्यारोपी सास शादी के बाद से ही कम दहेज लाने का ताना देकर स्वाति (Swati) को प्रताड़ित करती रहती थी। वहीं, Police Station Incharge Inspector Vishal Srivastava ने बताया कि रिपोर्ट दर्ज कर हत्यारोपी सास रेखा को गिरफ्तार कर लिया गया है। उससे पूछताछ की जा रही है।

Related posts

कर्नाटका के रामेश्वरम कैफ़े में हुआ आतंकी विस्फोट,9 लोग घायल

doonprimenews

बहन ने की Love marraige नाराज भाइयों ने बहन को उतारा मौत के घाट, शव जलाया

doonprimenews

Big Breaking- नोट डबल करने के नाम पर हुई धोखाधड़ी, 15 लख रुपए का लगाया चूना

doonprimenews

Leave a Comment