Doon Prime News
Breaking News

Breaking news – दिल्ली: शराब घोटाले में संजय सिंह को मिली जमानत, 6 महीने बाद जेल से आए बाहर

आम आदमी पार्टी के राज्यसभा सांसद संजय सिंह को जमानत मिल गई है. सुप्रीम कोर्ट की तीन जजों की बेंच ने उन्हें जमानत दी है. वह दिल्ली शराब नीति से संबंधित घोटाला केस में 6 महीने से जेल में थे. कोर्ट के फैसले के मुताबिक, संजय सिंह राजनीतिक गतिविधियों में भी हिस्सा ले सकेंगे.

यह भी पढ़े – breaking news :-पीएम मोदी पहुंचे रुद्रपुर, सीएम धामी ने कि पीएम को शंख भेट, प्रदेश अध्यक्ष ने पहनाई पहाड़ी टोपी।

सुप्रीम कोर्ट में तीन जजों संजीव खन्ना, न्यायमूर्ति दीपांकर दत्ता और न्यायमूर्ति पीबी वराले की बेंच मामले की सुनवाई कर रही थी. बेंच ने ईडी से पूछा था कि आखिर संजय सिंह को अब भी जेल में रखने की जरूरत क्यों है?

कोर्ट को संजय सिंह के वकील ने बताया था कि मनी लॉन्ड्रिंग की पुष्टि नहीं हुई है और मनी ट्रेल का भी पता नहीं चला है. इसके बावजूद संजय सिंह 6 महीने से जेल में हैं.सुप्रीम कोर्ट मनी लॉन्ड्रिंग मामले में अपनी गिरफ्तारी और रिमांड को चुनौती देने वाली सिंह की याचिका पर सुनवाई कर रही थी. सुप्रीम कोर्ट बेंच ने आप सांसद के वकील की दलील पर माना कि संजय सिंह के कब्जे से कोई पैसा बरामद नहीं हुआ और उन पर दो करोड़ रुपये रिश्वत लेने के आरोपों की जांच की जा सकती है.

Related posts

Breaking News – दक्ष प्रजापति मंदिर में छोटे कपड़े पहन कर आने वाली महिलाओं और युवतियों को नहीं मिलेगी एंट्री,अखाड़ा परिषद ने की अपील

doonprimenews

INDIA गठबंधन में दरार की खबरों के बीच राहुल गांधी नीतीश कुमार से कर सकते हैं बात।

doonprimenews

PoK में युवाओं को आतंकी संगठनों में शामिल होने के लिए किया जा रहा है मजबूर, UN में बोले एक्टिविस्ट। जानिए पूरी खबर।

doonprimenews

Leave a Comment