Doon Prime News
Breaking News

निज्जर के बाद पन्नू की हत्या की आशंका! डरे खालिस्तानी समर्थकों ने अमेरिकी गुरुद्वारे में भारतीय राजदूत से की धक्का-मुक्की।

Khalistani supporters heckle indian ambassador अमेरिकी गुरुद्वारे में भारतीय राजदूत तरनजीत सिंह संधू से धक्का मुक्की होने का मामला सामने आया है। संधू को न्यूयॉर्क के लॉन्ग आइलैंड में हिक्सविले गुरुद्वारे के दौरे के दौरान खालिस्तान समर्थक तत्वों के एक समूह ने घेर लिया और उनके साथ धक्का- मुक्की की। राजदूत गुरुपर्व के अवसर पर प्रार्थना करने के लिए गुरुद्वारे गए थे।

कनाडा में हरदीप सिंह निज्जर की हत्या के बाद अब खालिस्तानी आतंकी गुरपतवंत सिंह पन्नू को हत्या का डर सता रहा है। इसी के चलते आज उसके समर्थकों ने अमेरिकी गुरुद्वारे में भारतीय राजदूत तरनजीत सिंह संधू से धक्का मुक्की की।संधू को न्यूयॉर्क के लॉन्ग आइलैंड में हिक्सविले गुरुद्वारे के दौरे के दौरान खालिस्तान समर्थक तत्वों के एक समूह ने घेर लिया और उनके साथ धक्का- मुक्की की। राजदूत गुरुपर्व के अवसर पर प्रार्थना करने के लिए गुरुद्वारे गए थे।कई वायरल वीडियो में संधू को खालिस्तानी समर्थकों से भिड़ते देखा जा सकता है, जो भारत द्वारा नामित आतंकवादियों हरदीप सिंह निज्जर और गुरपतवंत सिंह पन्नून के बारे में बयान दे रहे थे।

राजदूत तरनजीत सिंह संधू से धक्का-मुक्की का वीडियो भाजपा नेता आरपी सिंह ने साझा किया। इससे पहले राजदूत ने ट्वीट किया, “गुरपर्व मनाने के लिए लॉन्ग आइलैंड के गुरु नानक दरबार में स्थानीय संगत के साथ शामिल होने का सौभाग्य मिला।राजदूत ने कहा कि मैंने कीर्तन सुना और गुरु नानक देव जी के एकजुटता, एकता और समानता के संदेश के बारे में सबसे बात की। उन्होंने बताया कि लंगर खाने के साथ सभी के लिए आशीर्वाद भी मांगा। राजदूत तरणजीत सिंह संधू ने इसी के साथ न्यूयॉर्क में श्री गुरु रविदास मंदिर का दौरा किया और प्रार्थना की।

Related posts

Breaking News- अब से दो महीने में नहीं एक महीने में आयेगा आपका बिजली का बिल , UPCL ने किया ये बड़ा चेंज

doonprimenews

Breaking news :उमेश पाल हत्याकांड में फरार अतीक अहमद के बेटे असद और सहयोगी गुलाम का यूपी एसटीएफ ने किया एनकाउंटर

doonprimenews

मुंबई में एक बार फिर दशहरा के मौके पर शिवसेना Vs शिवसेना, दोनों गुट करेंगे शक्ति प्रदर्शन। जानिए पूरी खबर।

doonprimenews

Leave a Comment