Doon Prime News
Breaking News

Breaking news – ‘ED के सामने जाने से दिक्कत नहीं, अरेस्ट से प्रोटेक्शन चाहिए’, दिल्ली हाई कोर्ट में बोले CM केजरीवाल के वकील

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की याचिका पर दिल्ली हाई कोर्ट ने सुनवाई की. उन्होंने ईडी के समन के खिलाफ याचिका दायर की थी, जिसपर कोर्ट ने पूछा कि आखिर वह एजेंसी के सामने क्यों पेश नहीं हो रहे हैं? उन्होंने कोर्ट से गिरफ्तारी से प्रोटेक्शन की मांग की थी लेकिन कोर्ट ने फिलाहाल राहत देने से इनकार कर दिया.

यह भी पढ़े – किस कारण टलीं UPSC की परीक्षाएं, 26 मई से होने थे एग्जाम, जानिये कब तक नहीं होंगे परीक्षाएं

अरविंद केजरीवाल के वकील अभिषेक मनु सिंघवी ने कोर्ट के सामने स्पष्ट किया कि वह एजेंसी के सामने पेश नहीं हो रहे हैं और पेश होने में कोई दिक्कत नहीं है, लेकिन उन्हें गिरफ्तार किया जा सकता है.

सिंघवी ने सीएम केजरीवाल का पक्ष रखते हुए कोर्ट को बताया कि उन्हें (केजरीवाल) को 10 समन जारी किए गए.बकौल सिंघवी, केजरीवाल ने समन पर अपना जवाब भी दिया और पूछताछ के लिए वर्चुअली पेश होने को तैयार हैं. सिंघवी ने कोर्ट को यह भी बताया कि ‘ईडी के सामने पेश होने में कोई दिक्कत नहीं है, बस गिरफ्तारी से प्रोटेक्शन चाहिए.’ अभिषेक मनु सिंघवी ने कहा कि प्रवर्तन निदेशालय के सभी समन कानूनी प्रक्रिया और प्रावधानों के अनुसार नहीं हैं.

Related posts

Breaking News : प्रिंस चार्ल्स की ताजपोशी में शामिल होंगी भारत की बेटी ,इरा दुबे

doonprimenews

Sanjay Singh Arrest: संजय सिंह के घर पर हुआ तीन करोड़ का लेन-देन, रिमांड पर लेकर अब क्या करेगी ED

doonprimenews

Breaking News- यहाँ हुआ दर्दनाक हादसा डंपर से कुचलकर 3 युवको की मौके पर ही मौत , 200 मीटर तक घसीटा

doonprimenews

Leave a Comment