Doon Prime News
Breaking News

Breaking News- यहाँ हुआ दर्दनाक हादसा डंपर से कुचलकर 3 युवको की मौके पर ही मौत , 200 मीटर तक घसीटा

एनएच 74

डंपर से कुचलकर तीन की मौत, 200 मीटर तक बाइक सवार को घसीटा, भीड़ ने जाम लगाकर की तोड़फोड़ लक्सर में खनन सामग्री से लदे एक ट्रक ने बाइक सवार तीन युवकों को कुचल दिया। जिसमें तीन युवकों की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई। पुलिस ने मामले को बिगड़ता हुआ देख तीनों के शवों को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया है।

लक्सर में खनन सामग्री से लदे डंपर से कुचलकर बाइक सवार तीनों युवकों की मौके पर ही मौत हो गई। डंपर चालक ने करीबन 200 मीटर तक बाइक सवार को घसीटते हुए ले गया।। जिससे उनके शवों की बुरी हालत हो गई। पुलिस ने तीनों शवों को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया है। घटना से गुस्से में भरे लोग मौके पर जमा हो गए और वहां खड़े वाहनों में तोड़फोड़ शुरू कर दी।

पुलिस हालत को काबू करने के लिए घंटों तक कड़ी मशक्कत करती रही। बुधवार रात 10:30 बजे लक्सर के विजयपुरा के अभिषेक 25 वर्षीय सागर 35 वर्षीय किसी काम से बाइक पर लक्सर से गोवर्धनपुर की तरफ जा रहे थे तभी उनकी बाइक पर रायसी का भूरा 30 वर्षीय भी बैठा हुआ था। हरिद्वार पुरकाजी नेशनल हाईवे पर दाबकी मोड़ के पास पीछे से आ रहा डंपर ने उनकी बाइक को जोरदार टक्कर मार दी।
दम पर उन्हें घसीटते हुए करीबन 200 मीटर तक दूर ले गया। जिससे उनके शव के परखच्चे उड़ गए। तीनों युवकों की मौके पर ही मौत हो गई। उधर डंपर चालक वाहन को मौके पर छोड़कर ही वहां से भाग गया। नजदीकी टायर फैक्ट्री से ड्यूटी कर लौट रहे कर्मचारियों ने पुलिस को घटना की सूचना दी। लक्सर कोतवाली पुलिस मौके पर पहुंची और आनन-फानन में तीनों शवों को पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया। हादसे के बाद मृतकों के स्वजन और सैकड़ों अन्य लोग हाईवे पर जमा होकर हंगामा करने लगे।

जिससे मौके पर ही जाम लग गया इसी दौरान कुछ लोगों ने हादसे को अंजाम देने वाले डंपर के साथ ही दूसरे गाड़ियों की में भी तोड़फोड़ शुरू कर दी है सूचना पर लक्सर के एसडीएम गोपाल राम बिनवाल सीओ मनोज ठाकुर कोतवाली अमरजीत सिंह पुलिस बल लेकर पहुंचे और भीड़ को समझाने की कोशिश में लग गए घंटों की मशक्कत के बाद डंपर चालक के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज किए जाने एवं उसे शीघ्र गिरफ्तार कर जेल भेजने के आश्वासन के बाद गुस्से में भरी हुई भीड़ शांत हुई।

Related posts

Nainital HC: आईटीबीपी ने ग्रामीणों के मंदिर व स्कूल जाने का रास्ता किया बंद, कोर्ट ने की याचिका पर सुनवाई। जानिए पूरी खबर।

doonprimenews

Breaking News -अल्मोड़ा के सरकारी अस्पताल में हुए नवजात की मौत पर स्वास्थ्य मंत्री डॉ धन सिंह रावत ने जारी किए जांच के निर्देश

doonprimenews

भारत से फरार एक और गैंगस्टर की कनाडा में हत्या, NIA की मोस्ट वांटेड लिस्ट में शामिल था नाम। जानिए पूरी खबर।

doonprimenews

Leave a Comment