Doon Prime News
Breaking News

Breaking News – यहाँ घर में घुसकर एक पक्ष ने दुसरे पक्ष के साथ की मारपीट , कई लोग हुए घायल

मारपीट

कोतवाली क्षेत्र के अंतर्गत नगीना कॉलोनी में देर रात पुरानी दुश्मनी के चलते एक पक्ष ने दूसरे पक्ष के घर में घुसकर लाठी-डंडों से बेरहमी के साथ की मारपीट जिसमें एक पक्ष के आधा दर्जन से ज्यादा लोग गंभीर रूप से घायल हो गए हैं। घायल पीड़ित परिवार कोतवाली पहुंचा जहां पुलिस ने सभी घायल लोगों को इलाज के लिए अस्पताल भेज दिया।

फिलहाल सभी घायल लोगों का लाल कुआं के प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र में इलाज किया जा रहा है। नगीना कॉलोनी निवासी मोहम्मद सलीम ने बताया कि आज देर शाम वह अपने परिवार के साथ घर में बैठे हुए थे।

सीबीज नगीना कॉलोनी निवासी बाबू हसन मीर हसन छोटू और चलता था उनके साथ अन्य लोगों ने लाठी-डंडों से वह हत्यारों के साथ मारना पीटना शुरू कर दिया शोर-शराबा होने पर भी कॉलोनी के लोग बचाने के लिए आगे नहीं आए तो आरोपियों ने पथराव शुरू कर दिया।

मारपीट में मोहम्मद सलीम उसकी पत्नी रिहाना पुत्री शमा रिहाना मुस्कान भाई अजीम गंभीर रूप से घायल हो गए जिनका प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र में इलाज किया जा रहा है। पुलिस को सूचना दी फिलहाल पुलिस ने कोई मामला दर्ज नहीं किया है।

Related posts

पिथौरागढ़ के स्टेट बैंक की स्थानीय शाखा प्रबंधक की आग में झुलसने से दिल्ली में हुई मौत

doonprimenews

Breaking News- मसूरी में दिखा मूसलधार बारिश का कहर, प्रशासन द्वारा आसपास के दुकानदारों और पर्यटक को कैम्पटी फॉल में जाने की अनुमति नहीं दी है।

doonprimenews

Big breaking: एक वाहन, एक फास्टैग प्रणाली देशभर में लागू, इससे क्या होगा परिणाम?

doonprimenews

Leave a Comment