Doon Prime News
Breaking News

4 महिलाओं के हत्यारोपी का शव नदी के पास जंगल में पेड़ से लटका हुआ मिला, हत्या करने बाद से था फरार

पुलिस

पत्नी सहित 4 महिलाओं के हत्यारोपी संतोष कुमार का शव गांव से करीबन 3 किलोमीटर की दूरी पर नदी के पास जंगल में एक पेड़ पर लटका मिला। अनुमान लगाया जा रहा है कि उसने घटना वाले दिन ही आत्महत्या कर ली।

गंगोलीहाट क्षेत्र के बुरसम गांव के चंतोला तोक मैं रहने वाला संतोष कुमार ने 12 मई की सुबह दुपट्टे से गला घोट कर अपनी पत्नी चंद्रकला की हत्या कर दी। अगर पड़ोस में रहने वाली ताई हेमंती देवी, चचेरी भाभी रमा देवी और मायके आई चचेरी बहन माया देवी की बडियाठ से काटकर हत्या कर दी थीं। चारों महिलाओं की हत्या करने के बाद संतोष वहां से फरार हो गया था।

एसपी लोकेश्वर सिंह के निर्देशों पर पुलिस पीएससी एसओजी एसडीआरएफ के करीबन 70 से ज्यादा जवान उसे ढूंढने में लग गए थे। डॉग स्क्वाड और ड्रोन की मदद से उसकी तलाश की जा रही थी। गंगोलीहाट के थाना अध्यक्ष मंगल सिंह की देखरेख में सोमवार सुबह तलाशी के दौरान पुलिस जवानों को हत्यारोपी संतोष का शव द्वालीबगड़ के जंगल में रामगंगा नदी के पास एक पेड़ से लटका हुआ मिला। पुलिस ने पंचनामा भरकर शव को पोस्टमार्टम के लिए पिथौरागढ़ भेज दिया।


4 महिलाओं की हत्या करने के आरोपी संतोष कुमार को ढूंढने के लिए कई टीमों का गठन तलाशी अभियान चलाया जा रहा था। सोमवार सुबह सर्च अभियान के दौरान आरोपी का शव पेड़ से लटका हुआ मिला।

Related posts

शरीर में टैटू, हाथों में हथियार, सिर पर कफन बांधकर ये देते हैं अपराधों को अंजाम! दुनिया के 2 सबसे खूंखार गैंग। जानिए पूरी खबर।

doonprimenews

देहरादून के गाँधी पार्क में एक बेकरी में लगी भीषण आग , आग बुझाने फायर ब्रिगेड की 5 गाड़ियाँ पहुची .

doonprimenews

सिर्फ दिल्‍ली ही नहीं, पंजाब से बंगाल की खाड़ी तक फैला काला धुंध, NASA ने दिखाई तस्वीरें।

doonprimenews

Leave a Comment