Doon Prime News
Breaking News

Breaking News- मसूरी में दिखा मूसलधार बारिश का कहर, प्रशासन द्वारा आसपास के दुकानदारों और पर्यटक को कैम्पटी फॉल में जाने की अनुमति नहीं दी है।

मसूरी

पर्यटन नगरी मसूरी में हो रही मूसलधार बारिश के बाद जनजीवन अस्त व्यस्त हो गया है वहीं मॉल रोड के साथ ही अन्य जगहों पर भी जलभराव होने से आवाजाही भारी परेशानी का सामना करना पड़ रहा है वही फोन में भी जमकर बारिश अपना कहर बरसाती हुई दिखाई दी है।

मूसलधार बारिश से जमा सड़कों पर जगह-जगह मलबा आ गया है वहीं विश्व प्रसिद्ध कैम्पटी फॉल अपने उफान पर है और प्रशासन द्वारा आसपास के दुकानदारों और पर्यटक को को कैम्पटी फॉल में जाने की अनुमति नहीं दी है।

आपको बता दें कि विगत 2 दिनों से हो रही मूसलाधार बारिश से शहर की स्थिति बदहाल हो गई है वहीं ऐतिहासिक मॉल रोड के सौंदर्य करण के तहत मॉल रोड पर जगह-जगह पानी भर जाने के कारण पैदल चलना भी मुश्किल हो गया है वही सबसे ज्यादा परेशानी स्कूल जाने वाले छात्र-छात्राओं को झेलनी पड़ रही है।

अभी भी मौसम का मिजाज बदला हुआ है और लगातार बारिश होने से तापमान भी काफी गिर गया है। मौसम का पर्यटक आनंद ले रहे हैं लेकिन भारी बारिश के कारण अपने कमरों में ही कैद हो गए हैं जहां मूसलधार बारिश हो रही है वही साथ साथ ओलावृष्टि से काश्तकारों को भी काफी नुकसान झेलना पड़ रहा है।

Related posts

Breaking News-पिथौरागढ़ के लिपुलेख तवाघाट सड़क के पास हुआ भूस्खलन, 300 यात्री फंसे

doonprimenews

युवक की हुए सिनेमा हॉल में मौत । गदर 2 देखने के दौरान हुआ हादसा । जानिए पूरी खबर।

doonprimenews

महराजगंज में दिल दहला देने वाली वारदात। साइकिल छूने पर 5 साल की बच्ची की चाकू से गोदकर हत्या। जानिए पूरी खबर।

doonprimenews

Leave a Comment