Doon Prime News
Breaking News

Breaking News: देहरादून हिंदू व्यक्ति ने मुस्लिम महिला से की शादी, डरा धमका कर बीवी और उसके बच्चों का कराया धर्म परिवर्तन का आरोप।

धर्म परिवर्तन

आज की बड़ी खबर नेहरू कॉलोनी थाना क्षेत्र में एक हिंदू व्यक्ति पर मुस्लिम महिला व उसके दो बच्चों का धर्म परिवर्तन कराने का आरोप है। आरोप है कि उसने महिला का धर्म परिवर्तन कराकर उसके साथ मंदिर में शादी कर ली। महिला के घर वालों ने इसकी शिकायत नेहरु कॉलोनी खाने में की है।

पुलिस ने आरोपी के खिलाफ धमकी देने वाला धार्मिक स्वतंत्रता अधिनियम के तहत मुकदमा दर्ज कर लिया है। पुलिस को की गई शिकायत में नवादा निवासी तस्लीम ने बताया कि उनके भतीजे मोहम्मद अली की पत्नी सानिया और रेशमा के दो बेटे हैं। 2 जून को राजेंद्र पवार निवासी जोगीवाला उसके साथ दो-तीन अन्य व्यक्ति रेशमा के घर आए और रेशमा व उसके दो बच्चों को अपने साथ उठा ले गए।

आरोप यह है कि राजेंद्र पवार ने डरा धमकाकर रेशमा से मंदिर में शादी कर ली और उसके नाबालिक बच्चों का भी धर्मांतरण करा दिया। शिकायतकर्ता ने कहा कि राजेंद्र पवार अब उसे धमाका रहा है। वह फोन पर असला के साथ फोटो व्हाट्सएप कर रहा है और मामले को लेकर चुप रहने के लिए धमकी भी दे रहा है। थाना अध्यक्ष नेहरू कॉलोनी लोकेंद्र बहुगुणा ने कहा कि महिला का पति मोहम्मद अली चोरी के केस में जेल में सजा भुगत रहा है।

कुछ समय पहले राजेंद्र भी जेल में बंद था। इसी दौरान उसकी मुलाकात मोहम्मद अली से हुई जब 4 महीने पहले राजेंद्र जमानत पर रिहा हुआ तो मोहम्मद अली ने उसे उसकी पत्नी व बच्चों का हालचाल जानने के लिए घर जाने को कहा। इसी दौरान राजेंद्र और महिला एक दूसरे के संपर्क में आ गए।4 दिन पहले राजेंद्र ने उससे मंदिर में शादी कर ली।

Related posts

देहरादून में भीषण आग की घटना, पुलिस और फायर ब्रिगेड की टीम ने पाया काबू।

doonprimenews

Dehradun breaking : देहरादून से जैश-ए- मुहम्मद का आतंकी गिरफ्तार, इस इलाके में रह था आतंकी

doonprimenews

छठवीं कक्षा के बच्चे की हार्ट अटैक से मौत, डॉक्टर ने बताया युवाओं में बढ़ते हृदय रोगों का कारण। जानिए पूरी खबर ।

doonprimenews

Leave a Comment