Doon Prime News
Breaking News

Dehradun breaking : देहरादून से जैश-ए- मुहम्मद का आतंकी गिरफ्तार, इस इलाके में रह था आतंकी

आतंकी

Dehradun का सेलाकुई क्षेत्र आतंकियों व कश्मीरियों का पनाहगार बनता जा रहा है। बता दे की Saturday को Jaish-e-Mohammed के जिस आतंकी Nadeem को Uttar Pradesh के सहारनपुर से गिरफ्तार किया गया है। वह 2019 में Dehradun के सेलाकुई क्षेत्र में रह चुका है।

Police Department में मचा हड़कंप।

बता दे की जब Saturday को Nadeem के सहारनपुर में पकड़े जाने की खबर Uttarakhand Police को मिली तो इस खबर से Department में हड़कंप मच गया। जिसके बाद आला अधिकारियों की तरफ से टीमें तैयार करके गहनता से जांच करवाई गई।

Dehradun में ही ATS द्वारा की गई थी छापेमारी।

वही, जब जांच की गई तो पता चला कि Nadeem के बड़े भाई इसरार, कादिर और सद्दाम Dehradun के सेलाकुई में परचून की दुकान चलाते हैं और साथ ही Nadeem भी उनके साथ यहां रह चुका है। जिसकी खबर मिलते ही Nadeem की तलाश में सबसे पहले ATS द्वारा Dehradun में ही छापेमारी की गई थी।

वही, जांच के बाद पता चला कि नदीम गांव में है। जिसके तुरंत बाद ही ATS द्वारा उसे दबोच लिया गया। पकड़ने के बाद Saturday को Police की Special Branch की Team द्वारा Nadeem के भाई इसरार, कादिर व सद्दाम से घंटों पूछताछ की गई और साथ ही साथ उसके आसपास और उनसे संपर्क करने वालों से भी पूछताछ की गई।

यह भी पढ़े – पुलिस को मिली एक बड़ी सफलता हनीट्रैप गैंग का किया पर्दाफाश, तीन महिलाओं सहित पांच आरोपी गिरफ्तार, चार आरोपी की तलाश जारी

Police द्वारा खंगाले गए Mobile Phone

बता दे की जिसके बाद Police द्वारा उनके Mobile भी खंगाले गए व साथ ही घर की तलाशी भी ली गई। इससे पहले भी सेलाकुई व प्रेमनगर इलाके में आतंकी व कश्मीरी छात्रों की इस तरह की गतिविधियां सामने आ चुकी है।

यहाँ से किया गया Nadeem को गिरफ्तार

Uttar Pradesh के सहारनपुर गंगोह थानाक्षेत्र के गांव कुंडा कला निवासी आतंकी Nadeem को UP ATS द्वारा दबोच लिया गया। Nadeem देश में फिदायीन हमला करने की फिराक में था। Nadeem आतंकी Jaish-e-Mohammed के इशारे पर वह 15 अगस्त को कोई बड़ी वारदात कर सकता था।

Online training ले रहा था Nadeem

ATS द्वारा बताया गया कि Nadeem आतंकी संगठन Jaish-e-Mohammed के साथ साथ कई आतंकी संगठनों से जुड़ा था। वह Whatsapp और Teligram आदि Internet media platform की मदद से आतंकी ट्रेनिंग ले रहा था।

Related posts

केंद्रीय मंत्री राजीव चंद्रशेखर Vistara की फ्लाइट में ‘गंदगी’ देख हुए नाराज, एयरलाइन को दे डाली नसीहत।

doonprimenews

PAK vs SL: पाकिस्तान की फाइनल्स में पहुंचने की कोशिश नाकामियाब।श्रीलंका से हार कर हुए फाइनल्स से बाहर । जानिए पूरी खबर ।

doonprimenews

Delhi Air Pollution: दिल्लीवाले लेंगे ‘राहत’ की सांस, पूरब की हवा से जल्द मिलेगी ऑक्सीजन।

doonprimenews

Leave a Comment