Doon Prime News
Breaking News

Breaking News – “रात की चुप्पी में सलमान खान के घर पर फायरिंग कर आक्रमणकार फरार, पुलिस जांच में”

बॉलीवुड के दबंग खान एक्टर सलमान खान को कई बार जान से मारने की धमकी मिल चुकी है. धमकियों के बाद से सलमान खान हर समय काफी टाइट सिक्योरिटी में रहते हैं. लेकिन भारी सिक्योरिटी के बावजूद सुबह 4.50 बजे एक्टर के गैलेक्सी अपार्टमेंट के बाहर दो अनजान शख्स ने कई राउंड फायरिंग की, जिसके बाद फैंस के बीच अफरा-तफरी मच गई है.

यह भी पढ़े – विकासनगर: पिकनिक मनाने आए दो उत्तराखंड के युवक यमुना में नहाते समय गहरे पानी में डूबने से दो की मौत, जानिये पुरा मामला

सलमान के घर के बाहर हवा में की गई फायरिंग

जानकारी के मुताबिक, सुबह 4.50 बजे दो अनजान लोगों ने सलमान खान के बांद्रा स्थित गैलेक्सी अपार्टमेंट के बाहर तीन से चार राउंड हवाई फायरिंग की. दोनों शूटर बाइक से आये थे और फिर हवा में फायरिंग करके भाग गए. दोनों ने हेलमेट पहना हुआ था, जिसकी वजह से फिलहाल उनकी पहचान नहीं हो पाई है. मामले की जांच के लिए सलमान खान के गैलेक्सी अपार्टमेंट में फॉरेंसिक टीम भी पहुंच चुकी है.
हमलावरों ने किस तरह सलमान खान के अपार्टमेंट को निशाना बनाया है. अपार्टमेंट की दीवार पर गोली के निशान भी मिले हैं. पुलिस और फॉरेंसिक टीम इसकी जांच में जुट गई है.

Related posts

गिरफ्तार होने पर भी दिल्ली के CM रहेंगे अरविंद केजरीवाल, कोर्ट से ‘वर्क फ्रॉम जेल’ की करेंगे अपील: AAP

doonprimenews

Yogesh Kadyan: उम्र महज 19 साल और कांड ऐसे कि इंटरपोल से रेड कॉर्नर नोटिस जारी, अमेरिका में छिपे इस गैंगस्टर की गजब है कहानी।

doonprimenews

Share Market Open: शेयर बाजार ने बनाया रिकॉर्ड, पहली बार सेंसेक्स 75 हजार के पार निफ्टी भी ऑल-टाइम हाई

doonprimenews

Leave a Comment