Doon Prime News
Breaking News

Yogesh Kadyan: उम्र महज 19 साल और कांड ऐसे कि इंटरपोल से रेड कॉर्नर नोटिस जारी, अमेरिका में छिपे इस गैंगस्टर की गजब है कहानी।

हरियाणा के 19 साल के गैंगस्टर योगेश कादियान (Yogesh Kadyan) के खिलाफ इंटरपोल ने रेड कॉर्नर नोटिस (Red Corner Notice) जारी किया है. टीनेज में ही दहशत का पर्याय बने योगेश कादियान की दहशत दूर-दूर तक फैली थी.

Gangster Yogesh Kadyan Interpol red corner notice: हरियाणा के 19 साल के गैंगस्टर योगेश कादियान के खिलाफ इंटरपोल ने रेड कॉर्नर नोटिस जारी किया है. योगेश कादियान झज्जर का रहने वाला है. उसका लिंक बंबीहा गैंग से भी बताया जाता रहा है. योगेश कुछ महीने पहले फर्जी पासपोर्ट के जरिए अमेरिका (USA) भाग गया था. टीनेज में ही अच्छे अच्छों के कान काटने वाला योगेश जरायम यानी अपराध की दुनिया का वो नाम है जो छोटी उम्र में बड़े अपराधियों की संगत में आया तो उसने कभी पीछे मुड़कर नहीं देखा. एक मासूम से चेहरे के पीछे ऐसी कहानी हो सकती है ये किसी ने सोचा भी नहीं होगा.

अपराध की गलियों में योगेश इतनी तेज दौड़ा कि देखते-देखते कानून की हर धारा को लांघते हुए न सिर्फ दहशत का पर्याय बना बल्कि पुलिस समेत कई जांच एजेंसियों के राडार पर आ गया. कादियान दिल्ली के दाऊद के नाम से मशहूर नीरज बवाना के करीबी गैंगस्टर हिमांशु भाऊ का भी बेहद करीबी है. योगेश शार्पशूटर है और मॉडर्न हथियार चलाने में एक्सपर्ट है. ये सब लॉरेंस बिश्नोई गैंग के विरोधी बंबीहा गैंग के सिंडिकेट से जुड़े हुए हैं. सुरक्षा एजेंसियों को पता चला कि अमेरिका में पहले से छुपे बैठे गैंगस्टर हिमांशु भाऊ के साथ ही योगेश कादियान भी रह रहा है. इसकी भनक लगते ही इंटरपोल ने उसका रेड कॉर्नर नोटिस जारी किया है. इस नोटिस के जारी होने के बाद अब उसे दुनिया के तमाम मुल्कों की पुलिस अब तलाशेगी. आपको बताते चलें कि हाल ही में NIA ने भारत में गैंगस्टरों पर ताबड़तोड़ छापे मारे हैं. पंजाब और हरियाणा के कई शहरों में गैंगस्टर्स के खिलाफ बड़ा एक्शन लिया गया था. इस वजह से कई गैंगस्टर या तो अंडरग्राउंड हो गए हैं या मौका मिलते ही देश ही छोड़कर फरार हो गए हैं. फिलहाल योगेश कादियान को लेकर जो जानकारी मिली है उसके तहत वो अमेरिका में है. उसके अलावा ऐसे कई और गैंगस्टर हैं, जो अवैध पासपोर्ट पर ही भारत से बाहर भागे हैं.

Related posts

Delhi Pollution: बहुत खराब श्रेणी में दिल्ली का AQI, गोपाल राय बोले- NCR से राजधानी में आ रहा प्रदूषण।

doonprimenews

ऋषिकेश-कर्णप्रयाग रेललाइन: दो टनल का होगा निर्माण…पास आ जाएंगे चारधाम, बेहद कम हो जाएगी दूरी। जानिए पूरी खबर।

doonprimenews

राजस्थान और MP में खिलेगा ‘कमल’, छत्तीसगढ़ में ‘हाथ’ को बहुमत, तेलंगाना और मिजोरम में उलटफेर ।

doonprimenews

Leave a Comment