Doon Prime News
uttarpradesh

सहारनपुर में जनकपुरी कोतवाली क्षेत्र में ससुराल में रह रहे युवक ने पत्नी को साथ ना भेजने पर गुस्से में आकर दिया इतनी बड़ी वारदात को अंजाम .

टीएमसी

सहारनपुर में जनकपुरी कोतवाली क्षेत्र की कृष्णा धाम कॉलोनी में ससुराल में रह रहे युवक ने पत्नी को साथ में ना भेजने पर अपनी सास और पत्नी पर पेट्रोल छिड़कर आग लगा दी। सास की मौत हो गई और पत्नी की हालत गंभीर बनी हुई है। पुलिस ने आरोपी को अपनी हिरासत में ले लिया है, और उससे पूछ्ताछ की जा रही है।

पुलिस के मुताबिक शामली निवासी नितिन कुमार की शादी कृष्णाधाम कॉलोनी निवासी पायल की बेटी रितिका से हुई थी। नितिन काफी समय से अपनी पत्नी के साथ ही ससुराल में रह रहा था। शुक्रवार को वह अपनी पत्नी को ले जाने के लिए बात कर रहा था। लेकिन सास पायल ने इससे साफ इंकार कर दिया और जिसके बाद विवाद खड़ा हो गया।

य्येह भी पढ़े – दलित समाज के मन्दिर को लेकर विवाद, भाजपा और कांग्रेस नेताओं में तीखी नोक झोंक।

शनिवार सुबह करीबन 4:00 बजे नितिन ने पेट्रोल छिड़ककर घर में आग लगा दी, जिससे सांस पायल और पत्नी रितिका गंभीर रूप से आग में झुलस गए। पायल की मौके पर ही मौत हो गई। सूचना मिलते ही पुलिस ने आरोपी नितिन और रितिका को अस्पताल में भर्ती कराया। एसपी सिटी अभिमन्यु मांगलिक ने बताया कि सांस की मौत हो गई है। आरोपी की पत्नी की हालत गंभीर है। अभी मामले की जांच की जा रही है। आरोपी से भी पूछ्ताछ की जा रही है।

Related posts

Breaking News- आईआईटी बीएचयू (IIT BHU) में छात्रा से सामूहिक दुष्कर्म के आरोपियों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई करने की मांग करते हुए महिला कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने किया विरोध प्रदर्शन

doonprimenews

यूपी के उन्नाव में की गई धर्मांतरण की साजिश, मदरसे में पढ़ने वाले 5 साल के हिंदू छात्र को जबरन कराया गया खतना .

doonprimenews

तीन साल की मासूम के साथ दुराचार ,17 साल के नाबालिग पर आरोप

doonprimenews

Leave a Comment