Doon Prime News
uttarpradesh

Breaking News- आईआईटी बीएचयू (IIT BHU) में छात्रा से सामूहिक दुष्कर्म के आरोपियों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई करने की मांग करते हुए महिला कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने किया विरोध प्रदर्शन

आज की यह खबर जो हम आपको सुनाने जा रहे हैं वह उत्तर प्रदेश से सामने आ रही है. जहां हम आपको सूत्रों के मुताबिक बताने जा रहे हैं कि वाराणसी (Varanasi) स्थित IIT BHU में बीटेक (btech) की छात्रा से सामूहिक दुष्कर्म के विरोध में महिला Congress Committee द्वारा गुरुवार को Nadesar Post Office के पास प्रदर्शन किया गया। बता दे की इस दौरान District/Metropolitan Mahila Congress Committee की महिलाओं द्वारा आरोपियों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई करने की मांग की गई। साथ ही इस दौरान उन्होंने जमकर नारेबाजी भी की।

साथ ही आपको बता दे की Mahila Congress की District President Anuradha Yadav व Mahila Congress की Metropolitan President, former councilor Poonam Vishwakarma ने कहा कि BHU में 2 माह पूर्व छात्रा के साथ सामूहिक दुष्कर्म की घटना के बाद सीसीटीवी फुटेज (CCTV Footage) में तीनों आरोपी देखे गए। हालांकि, इसके बाद भी आरोपियों को पूरी तरह से बचाने का प्रयास किया जा रहा है। इस मामले की जांच होनी चाहिए।

साथ ही वहीं सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक आपको बता दें कि प्रदर्शन के दौरान Anuradha Yadav, Poonam Vishwakarma, Poonam Kundu, Chandrakala Pushkar, Meena, Asha Devi, Seema Patel, Soni Devi, Aarti Vishwakarma, Naseema, Lakshmi Vishwakarma, Nagma, Rita, Shakuntala Aarti Patel, Sunita Devi, Babita, Usha, Sarita, Kumkum, Manorama, Pooja, Hiravati समेत दर्जनों महिला कार्यकर्ता उपस्थित रहीं।

Related posts

दुर्गा विसर्जन जुलूस में घुसी तेज रफ्तार कार, चार लोगों को रौंदते हुए भागा ड्राइवर

doonprimenews

नाले में पड़ा मिला शादी के कार्ड बांटने गए बुजुर्ग का शव

doonprimenews

Big Breaking- प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Prime Minister Narendra Modi) के प्रस्तावित दौरे की तैयारियों का जायजा लेने पहुंचे सीएम योगी

doonprimenews

Leave a Comment