Doon Prime News
sports

Ind vs Pak के मैच के बाद फैंस ने जसप्रीत बुमराह को किया ट्रोल, तो पत्नी संजना ने दिया ये जवाब

टीम इंडिया के दिग्गज गेंदबाज़ जसप्रीत बुमराह अपनी चोट के चलते एशिया कप 2022 से बाहर हैं।जी हां बता दे कि जसप्रीत बुमराह एशिया कप 2022 के क्रिकेट के स्क्वाड में शामिल नहीं किए गए हैं। वहीं भारतीय टीम को उनकी कमी काफी खल रही है।बुमराह की पत्नी संजना गणेशन ने इंस्टाग्राम पर पति के साथ एक पुरानी फोटो शेयर की और पाकिस्तान के खिलाफ भारत की हार का गुस्सा फैन्स ने इस फोटो पर निकाला। संजना ने ऐसा करारा जवाब दिया कि एक ट्रोल की बोलती बंद हो गई।


जसप्रीत के साथ प्यारी सी पुरानी फोटो
आपको बता दें कि संजना ने फोटो के कैप्शन में लिखा था कि यह एक पुरानी फोटो है। उन्होंने बुमराह के साथ फोटो शेयर करते हुए लिखा, ‘जसप्रीत के साथ प्यारी सी पुरानी फोटो। मेरे और बुमराह के स्नीकर्स इस फोटो के स्टार्स हैं।’ इस फोटो पर एक ट्रोल ने आपत्तिजनक कमेंट किया तो संजना भी चुप नहीं रही और उन्होंने मुंहतोड़ जवाब दिया।

यह भी पढ़े –एक बार रिश्ते हुए फिर शर्मसार, पोते ने किया 82साल की दादी के साथ ऐसा काम सुनकर आप भी रह जायेंगे दंग*


दिखता ही नहीं है क्या चोमू आदमी?
बता दे कि संजना ने जवाब में लिखा, ‘थ्रोबैक फोटो है, दिखता ही नहीं है क्या चोमू आदमी?’ संजना का यह कमेंट वायरल हो गया है। बता दें कि रविवार को भारत और पाकिस्तान के बीच एशिया कप 2022 सुपर-4 का मैच खेला गया, जिसमें टीम इंडिया को पांच विकेट से हार का सामना करना पड़ा। भारत ने सात विकेट पर 181 रन बनाए तो वहीं लक्ष्य का पीछा करने मैदान में उतरी पाकिस्तान की टीम ने 19.5 ओवर में पांच विकेट गंवाकर लक्ष्य हासिल कर लिया। जिसके बाद फैंस द्वारा ट्रोल करने का यह सिलसिला जारी है।

Related posts

IND vs ZIM :ज़िम्बाब्वे के खिलाफ वनडे सीरीज खेलेगी टीम इंडिया, कई दिग्गजों की होगी टीम में वापसी और कई नए चेहरे होंगे शामिल

doonprimenews

पाकिस्तानी क्रिकेटर ने की भविष्यवाणी, विराट कोहली को एशिया कप से भी कर सकते हैं ड्राप

doonprimenews

न्यूजीलैंड के खिलाफ भारतीय टीम में इस ओपनर को नहीं किया गया शामिल,अब ओपनर ने बीसीसीआई पर कसा तंज, कहा – 30 पार होते ही हमें समझा जाता है 80 साल का बुजुर्ग

doonprimenews

Leave a Comment