Doon Prime News
uttarakhand

एक बार रिश्ते हुए फिर शर्मसार, पोते ने किया 82साल की दादी के साथ ऐसा काम सुनकर आप भी रह जायेंगे दंग

नाबालिग बेटी संग किया दुष्कर्म

उत्तराखंड के नैनीताल से एक दरिंदगी की हद पार करने वाली खबर सामने आ रही है। जी हां बता दे कि कालाढूंगी थाने के अंतर्गत कोटाबाग से पुलिस को ऐसी शिकायत मिली जिस पर पुलिसवालों को भी यकीन नहीं हुआ। लेकिन जब जांच हुई तो सब कुछ साफ हो गया।दरअसल यहां से एक 82 साल की बुजुर्ग महिला के साथ बलात्कार की शिकायत पुलिस को मिली।महिला के बेटे ने शिकायत की कि उनकी मां के साथ बलात्कार हुआ है।बलात्कार करने वाला कोई शख्स कोई और नहीं बल्कि बुजुर्ग महिला का पोता यानी बेटे का बेटा है।

आपको बता दें की बुजुर्ग महिला के साथ दुष्कर्म की बात पर पहले तो पुलिस को यकीन ही नहीं हुआ। मगर शिकायत की गंभीरता को देखते हुए पुलिस ने जांच-पड़ताल की। पुलिस की एक टीम 82 साल की बुजुर्ग महिला से पूछताछ के लिए गई।इस दौरान बुजुर्ग महिला ने अपने पोते की काली करतूत का खुलासा कर दिया। बुजुर्ग महिला ने बताया कि उसके दो बेटे अगल-बगल ही रहते हैं।एक बेटे के साथ बुजुर्ग महिला रहती हैं।रविवार की शाम दूसरे बेटे का बेटा यानी पोता दादी को अपने साथ लेकर गया।उसने दादी को अपने कमरे में बंद कर लिया और उसके साथ हैवानियत भरी करतूत को अंजाम दिया।

पीड़ित महिला ने पुलिस को बताया कि थोड़ी देर बाद उनका बेटा घर लौटा। उसने मां के बारे में पूछा तो घरवालों ने बताया कि चाचा का बेटा दादी को अपने साथ लेकर गया है।बेटे ने बगल वाले घर में जाकर देखा तो मां डरी-सहमी थीं। साथ ही उनके शरीर से खून भी निकल रहा था।मां की हालत देख बेटा हैरान था। उसने जब मां से इस बारे में बात की और घटना का पता चला, तो सन्न रह गया।कुछ ही देर में घर के अन्य लोगों को भी आरोपी युवक की करतूत के बारे में पता चल गया।इसके बाद परिवार के लोगों ने अपने ही बेटे के खिलाफ पुलिस में रिपोर्ट दर्ज कराई है।

यह भी पढ़े – वन दरोगा भर्ती परीक्षा में भी एसटीएफ ने शुरू किया ऑपरेशन 2 अभियुक्तों को किया ग्रिफ्तार .

वहीं पुलिस ने शिकायत के आधार पर आरोपी पोते को गिरफ्तार कर लिया है।कालाढूंगी थाने के थाना इंचार्ज नंदन सिंह रावत के मुताबिक आरोपी नशे का आदी है। नशे की हालत में ही उसने दादी के साथ बलात्कार की घटना को अंजाम दिया है। पुलिस ने नशेड़ी पोते को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है।

Related posts

उत्तराखंड STF द्वारा परीक्षा लीक मामले में उत्तर प्रदेश और उत्तराखंड के नकल माफिया के एक और गठजोड़ का किया गया पर्दाफाश

doonprimenews

उत्तराखंड में कावड़ यात्रा आज से शुरू,पुलिसकर्मियों ने ड्यूटी के लिए कमर कसी

doonprimenews

Dehradun में यहां हुई बड़ी लूट, पिस्तौल की नोक पर लूट ली गई सुनार की दुकान,देखिए विडियो

doonprimenews

Leave a Comment