Doon Prime News
sports

पाकिस्तानी क्रिकेटर ने की भविष्यवाणी, विराट कोहली को एशिया कप से भी कर सकते हैं ड्राप

विराट कोहली

भारत और जिंबाब्वे के बीच अगस्त में तीन मैचों की वनडे सीरीज खेले जाने वाली है जिसके लिए 16 सदस्यों की एक टीम का ऐलान भी कर दिया गया है। सभी को उम्मीद थी कि विराट कोहली भी जिंबाब्वे के खिलाफ इस मैच में वापसी करेंगे लेकिन ऐसा नहीं हुआ एक बार फिर विराट कोहली का नाम टीम से मिस नजर आया।

बता दे कि अब इसी बात को लेकर पूर्व पाकिस्तानी क्रिकेट दानिश कनेरिया ने बहुत बड़ी भविष्यवाणी करी है और उन्होंने अपने यूट्यूब चैनल पर एक वीडियो अपलोड किया है जिसमें उन्होंने कहा कि, ” विराट कोहली को जिंबाब्वे के खिलाफ सीरीज में जरूर देना चाहिए था कि बीसीसीआई को लगता है कि वह सिर्फ बड़े टूर्नामेंट में खेलेगा? लेकिन अगर वह वहां फेल हुआ तब उसके खराब फार्म पर बात होगी मुझे लगता है कि यह विराट के साथ अन्याय हो रहा है।”

यह भी पढ़े -आज होगी IND-W vs PAK-W क्रिकेट टीम की कांटेदार टक्कर, जानिए कब और कौनसे चैनल पर देख सकते है मैच

वही अपनी बात को आगे जारी रखते हुए पूर्व स्पिनर कहते हैं कि “आपको क्लियर होना होगा कि, आपको विराट के साथ करना क्या है वेस्ट इंडीज टूर पर उसे रेस्ट दिया गया और अब उसे जिंबाब्वे के खिलाफ सीरीज में होना चाहिए था। उसे वहां 50 ओवर के गेम में फॉर्म मिल सकता था और फिर एशिया कप खेलना है लेकिन अब ऐसा लगता है कि विराट कोहली को एशिया कप से भी ड्राप किया जाएगा। “

Related posts

PAK vs NZ:तीन वनडे मैचों की सीरीज में भी नहीं खेलेंगे शाहीन अफरीदी,पहली बार वनडे में शामिल किए गए ये तीन खिलाड़ी

doonprimenews

WTC points table में हुआ बड़ा बदलाव, पिछले कई महीनों से टॉप 3में बनी हुई टीम को भारत ने पछाड़ा

doonprimenews

भारत के संकेत सरगर ने weightlifting में जीता मैडल, कॉमनवेल्थ गेम में भारत के नाम पहली जीत दर्ज

doonprimenews

Leave a Comment