Doon Prime News
uttarpradesh

चूल्हे की चिंगारी से तीन झोपड़ियां जलकर हुई राख

चूल्हे

तहसील बिधूना (Bidhuna)के राजस्व गांव हरतोली के मजरा जोगी डेरा में चूल्हे पर खाना बनाते समय अचानक निकली चिंगारी से एक ही परिवार (Family)की 3 रिहायशी झोपड़ियां जल कर राख हो गईं। इस घटना में तीनों परिवार (Family)के करीब ढाई कुन्तल गेंहू, डेढ़ कुन्तल सरसो, डेढ़ कुन्तल धान, एक साइकिल, कपड़े, गृहस्थी का सामान व लगभग 45 सौ रुपये जलकर कर राख हो गया।

वहीं ,ग्रामीणों के मदद से एक घण्टे की मशक्कत से बाल्टी से पानी डालकर किसी तरह आग पर काबू पाया जा सका, साथ हि महेंद्र नाथ पुत्र लल्लू नाथ की पत्नी शुक्रवार दोपहर एक बजे चूल्हे पर खाना बना रही थी, तभी अचानक चूल्हे से निकली चिंगारी से झोपड़ी में आग लग गई। वहीं, अचानक आग की लपटे देख अगल बगल के लोग शोर मचाने लगे। आग की लपटे तेज होने कि वजह से बगल में रमेश नाथ, धर्मेंद्र नाथ की रिहायशी झोपड़िया भी जलने लगी, तीनों झोपड़ियों में लगभग पच्चास हजार रूपये से अधिक का नुकसान बताया जा रहा है।

यह भी पढ़े- वन दारोगा का रिश्वत मांगते कथित ऑडियो वायरल, DFO ने दिए जांच के आदेश।

आपको बता दें कि सूचना पर मौके पर पहुंचे क्षेत्रीय लेखपाल ने नुकसान का आकलन कर शीघ्र ही पीड़ित परिवार(Family) को शासन से मदद दिलाने का आश्वासन दिया।

Related posts

Breaking News- कानपुर में हुआ दर्दनाक हादसा, हृदयपुर पामा के पास तेज रफ्तार कार पेड़ से टकराई, भाई- बहन समेत चार की मौत

doonprimenews

तलाक के कुछ महीने बाद ही, महिला के साथ हलाल के नाम पर हुआ गैंगरेप ,जानिए पूरा मामला

doonprimenews

बाराबंकी:12 घंटे से लगातार हो रही बारिश ने मचाई तबाही, घरों और दुकानों में भरा पानी, कैद हुए लोग । जानिए क्या है पूरी खबर।

doonprimenews

Leave a Comment