Doon Prime News
uttarakhand

वन दारोगा का रिश्वत मांगते कथित ऑडियो वायरल, DFO ने दिए जांच के आदेश

DFO

हरिद्वार: वन विभाग के अधिकारियों और वन तस्करों के बीच साठगांठ का मामला सामने आया है. हरिद्वार वन प्रभाग के बहादराबाद क्षेत्र की वन चौकी में तैनात एक वन दारोगा पर लकड़ी कारोबारी से रिश्वत मांगने का आरोप लग रहा है. वन दारोगा नंद किशोर पांडे का फोन पर रिश्वत मांगते हुए एक कथित ऑडियो वायरल हो रहा है. ऑडियो में एक व्यक्ति दूसरे व्यक्ति से लकड़ियों से भरा वाहन छोड़ने की एवज में 20 हजार रुपए मांग रहा है.

इतना ही नहीं पैसे मांगने वाला शख्स फोन पर गाली-गलौज भी कर रहा है. लकड़ी का कारोबार करने वाले एक शख्स ने डीएफओ धर्म सिंह मीणा से पूरे मामले की शिकायत की है. शिकायत मिलने पर DFO का कहना है कि मामले की जांच की जा रही है. जांच में जो भी तथ्य सामने आएंगे उनके अनुसार कार्रवाई की जाएगी।

यह भी पढ़े- Government job: इस कंपनी में निकली 40 पदों में भर्ती, जानिए कौन सी है यह कंपनी और कैसे करें आवेदन।

उन्होंने कहा किसी भी अधिकारी द्वारा लापरवाही बर्दाश्त नहीं की जाएगी. खासकर इस तरह की हरकत को बिल्कुल भी बर्दाश्त नहीं किया जाएगा. वन दारोगा पर रिश्वत मांगने की शिकायत से वन महकमे के अधिकारियों और कर्मचारियों में हड़कंप मचा हुआ है.

Related posts

उत्तराखंड में कोरोना संक्रमण के बाद बेरोजगारी दर में हुई बढ़ोतरी, सीएमआईई की रिपोर्ट के अनुसार अगस्त तक 4.71 %बेरोजगारी दर की गई दर्ज

doonprimenews

कांग्रेस के दो पूर्व विधायक आज थामेंगे भाजपा का दामन, दो बजे लेंगे सदस्यता

doonprimenews

Uttarakhand के लिए गर्व का पल,IPL में खेलेंगे Uttarakhand के दो खिलाड़ी, जानिए कौन है वह दो खिलाड़ी

doonprimenews

Leave a Comment