Doon Prime News
uttarpradesh

Breaking News- मंगलवार सुबह यानी कि आज हुआ बड़ा सड़क हादसा, शाहदरा के रहने वाले 6 दोस्तों की हुई दर्दनाक मौत

आज की यह खबर उत्तर प्रदेश से सामने आ रही है. जहां हम आपको खबर के अनुसार बताने जा रहे हैं कि उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर में मंगलवार को एक दर्दनाक हादसे में 6 लोगों की मौत हो गई। बता दे की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और घटना की जानकारी ली। पुलिस ने कार सवार लोगों को कड़ी मशक्कत के बाद बाहर निकाला लेकिन तब तक उनकी मौत हो चुकी थी। पुलिस ने मृतकों के शव पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिए।

साथ ही वही जानकारी के अनुसार Delhi-Dehradun Highway पर छपार के निकट हुए हादसे में शाहदरा निवासी 6 दोस्तों की मौत हो गई। मृतकों की पहचान कराने के बाद परिजनों को सूचित कर दिया गया है।

बता दे की मंगलवार सुबह करीब 4 बजे एक 22 टायरा ट्रक संख्या PB10ES 6377 मुजफ्फरनगर (Muzaffarnagar) से हरिद्वार (Haridwar) की ओर जा रहा था। यहां छपार के निकट सियाज कार नंबर DL2CBD/8302 पीछे से ट्रक में घुस गई। हादसे के बाद मौके पर चीख-पुकार मच गई।

साथ ही वहीं सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक आपको बता दें कि इस हादसे की जानकारी हाईवे से गुजर रहे लोगों ने पुलिस को दी। कार में चालक समेत 6 लोग सवार थे। क्रेन की मदद से गाड़ी को ट्रक के नीचे से निकलवाया गया। कार में सवार सभी 6 लोगो की मौत हो गई है। पुलिस ने शव को मोर्चरी भिजवा दिए है। वहीं, पुलिस का कहना है कि यह हादसा ओवर स्पीड के कारण हुआ है। मृतक Delhi Shahdara के रहने वाले हैं, सभी आपस में दोस्त थे।

Related posts

बदायूं हत्याकांड: दूसरा आरोपी जावेद गिरफ्तार, बरेली से पकड़ा गया

doonprimenews

रुड़की में खनन माफियाओं और ग्रामीणों में मारपीट, 6 जख्मी, नाराज लोगों का हाईवे पर हंगामा

doonprimenews

UP Election Result- यूपी में जीत रहे योगी आदित्यनाथ, जानिया आपको क्या-क्या देंगे फ्री।

doonprimenews

Leave a Comment