Doon Prime News
uttarpradesh Breaking News

बदायूं हत्याकांड: दूसरा आरोपी जावेद गिरफ्तार, बरेली से पकड़ा गया

उत्तर प्रदेश के बदायूं जिले में हुए हत्याकांड के बाद, पुलिस ने एक और आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। इस हत्याकांड के दूसरे आरोपी जावेद नाम का है, जो बरेली से पकड़ा गया है। उसे दिल्ली भाग जाने की कोशिश के बाद बरेली में गिरफ्तार किया गया है। इस घटना में अब तक मिली जानकारी के अनुसार, जावेद ने दो बच्चों की हत्या के बाद पहले दिल्ली भाग लिया था, लेकिन बाद में उसने सरेंडर करने का फैसला किया और बरेली आ गया। उत्तर प्रदेश पुलिस ने इस घटना में उसके साथ थे दूसरे आरोपी साजिद को पहले ही एनकाउंटर में मार गिराया था।

जावेद को पकड़ने के लिए पुलिस ने एक अनौपचारिक तलाशी अभियान चलाया था, लेकिन वह बार-बार पुलिस से बच निकला। इसके बाद पुलिस ने उसके सिर पर 25 हजार रुपये का इनाम रखा था। इसके बाद भी जावेद को पकड़ने में कुछ समय लगा, लेकिन अंत में पुलिस को सफलता मिली और उसे गिरफ्तार कर लिया गया।

यह भी पढ़े : दुन पुलिस ने नाबालिग लड़की का अपहरण करने वाले आरोपी को किया गिरफ्तार

इस हत्याकांड में दोनों बच्चों की हत्या के बाद परिवार को अब न्याय मिलेगा। बच्चों के पिता विनोद कुमार ने इस घटना को लेकर आरोपी जावेद के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया था। उन्होंने कहा कि उनके बच्चों की हत्या के पीछे जावेद का हाथ है। जावेद को पकड़ कर पुलिस ने परिवार को काफी राहत दी है और उन्हें न्याय के लिए उम्मीद है।

इस दुर्भाग्यपूर्ण घटना ने लोगों को हिला दिया है और सामाजिक सुरक्षा की मांग की जा रही है। लोग चाहते हैं कि सरकार और पुलिस इस तरह की घटनाओं के खिलाफ कठोर कार्रवाई करें और दोषियों को सजा दें।

बदायूं हत्याकांड में आरोपी जावेद का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें उसने अपनी बायोग्राफी के कुछ नए पहलुओं को साझा किया है। जावेद ने इस वीडियो में कहा है कि वह सीधा सादा आदमी है और इस हत्याकांड में उसका कोई हाथ नहीं है। उसने अपने बड़े भाई साजिद को दोषी ठहराया है और कहा है कि उसने हत्या की है। जावेद ने इस वीडियो में खुद को पुलिस के हवाले करने का भी आलम किया है।

जावेद के इस दावे के बावजूद, पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया है और जांच जारी है। इस वीडियो के वायरल होने से पूरे मामले में नई जानकारी सामने आ रही है। जावेद ने कहा है कि जिनकी हत्या हुई है उस घर से उसके बहुत अच्छे ताल्लुकात थे। इसके साथ ही आयुष और आहान की पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट से भी दिल दहला देने वाली जानकारी सामने आ रही है। उनके शरीर पर कुल 23 वार किए गए हैं, जिसमें गर्दन पर वार करने के बाद उनकी पीठ, छाती, और पैरों पर मल्टीपल शार्प वेपन से वार किए गए हैं।

जावेद के वीडियो के बाद, लोगों में इस मामले पर और भी गहरी रुचि बढ़ी है। सोशल मीडिया पर भी इस वीडियो को वायरल होने से लोगों की उत्सुकता में और भी बढ़ोतरी हुई है। जावेद के दावों की जांच तो पुलिस करेगी, लेकिन इस वीडियो के वायरल होने से पूरे मामले में नए संदेह उत्पन्न हो रहे हैं।

बदायूं हत्याकांड ने पूरे देश को चौंका दिया है और लोगों में आत्मविश्वास की कमी का भी अनुभव हो रहा है। इस मामले में न्याय मिलने की उम्मीद करते हैं और यही चाहते हैं कि दोषियों को सजा मिले।

Related posts

Breaking news – पूछताछ से पहले अरविंद केजरीवाल ने ED को लेकर की दिल्ली हाई कोर्ट में नई अर्जी, जानिये पूरी ख़बर…

doonprimenews

उज्जैन रेप केस के आरोपी ने किया भागने का प्रयास, दीवार कूदने की कोशिश में हुआ घायल। जानिए पूरी खबर।

doonprimenews

Breaking News- ईमेल (E-mail) भेजकर श्रीराम मंदिर, सीएम योगी और एसटीएफ प्रमुख को बम से उड़ाने की मिली धमकी

doonprimenews

Leave a Comment