Doon Prime News
uttarpradesh

Atiq Ahmed news :कल होगा अतीक अहमद के बेटे असद का अंतिम संस्कार,जुमे की नमाज के बाद मस्जिदों से की गई जनाजे में पहुंचने की अपील

खबर उमेश पाल हत्याकांड के बाद आरोपी अतीक अहमद से सम्बंधित है जिसकी माफियागीरी का खत्म होने का सिलसिला जो शुरू हुआ वो बदस्तूर जारी है। जी हाँ,पहले संपत्तियों पर एक के बाद एक बुलडोजर चले और अब एक बेटे का ही एनकाउंटर हो गया। हालात ये है कि जिस अतीक के नाम की तूती पूरे यूपी में बोला करती थी, आज उसी माफिया के बेटे के अंतिम संस्कार के कार्यक्रम में शामिल होने से लोग कतरा रहे हैं। संभावना जताई जा रही है कि अतीक की पत्नी और असद की मां शाइस्ता आज सरेंडर कर सकती है। वह भी इस हत्याकांड मामले में आरोपी है।


बता दें की अतीक अहमद के बेटे असद का शव झांसी से आज देर रात तक प्रयागराज लाया जा सकता है। ऐसे में कहा जा रहा है कि अंतिम संस्कार कल सुबह होगा।

यह भी पढ़े -*नेहरू कॉलोनी में दिनदहाड़े डकैती करने वाले 5शातिर अभियुक्तों को देहरादून पुलिस ने किया गिरफ्तार, मौके पर डकैती का माल किया जब्त*

वहीं दंगा नियंत्रण वाहन और रैपिड एक्शन फोर्स के साथ पुलिस अधिकारी चकिया खुल्दाबाद अटाला कसारी मसारी झलवा तक गस्त कर रहे हैं।जुमे की नमाज के बाद मस्जिदों से असद के जनाजे में पहुंचने की अपील की गई, लगातार भीड़ भी बढ़ रही है।

Related posts

सांवला होना महिला के लिए बना अभिशाप, पति ने निकाह के 9 महीने बाद दिया तीन तलाक

doonprimenews

रुड़की में दो बाइकों की जबरदस्त भिड़ंत, हादसे में एक व्यक्ति की मौत

doonprimenews

एक बार फिर सेलफ़ी का क्रेज एक युवक को ले डूबा।

doonprimenews

Leave a Comment