Doon Prime News
entertainment

Urfi Javed की गर्दन पर लगी चोट, यूजर बोले- ‘घर पर आराम करो क्यों पत्ता गोभी बनकर निकली हो’। जानिए पूरी खबर।

उर्फी जावेद (Urfi Javed) का मंगलवार को एक्ट्रेस का नया वीडियो सामने आया जिसमें वह योलो कलर के आउटफिट में दिखाई दे रही हैं। इस दौरान एक्ट्रेस के गर्दन पर चोट भी नजर आई। बावजूद इसके उनके फैशन में कोई कमी नहीं देखी गई।

अलग-अलग तरह के फैशन का जलवा बिखरने वाली उर्फी जावेद (Urfi Javed) कई बार अपने ही फैशन से खुद को काफी नुकसान भी पहुंचाती है। इस बार भी कुछ ऐसा ही हुआ। मंगलवार को एक्ट्रेस का नया वीडियो सामने आया, जिसमें वह योलो कलर के आउटफिट में दिखाई दे रही हैं। इस दौरान एक्ट्रेस के गर्दन पर चोट भी नजर आई।

अपने लुक्स से हर बार फैंस को हैरान करती है। इस बार भी कुछ ऐसा ही हुआ। मंगलवार को उर्फी जावेद मुंबई में स्पॉट हुईं। इस दौरान येलो कलर की अजीबो-गरीब ड्रेस में नजर आई। हमेशा की तरह लोगों का उनकी ड्रेस पर पहले ध्यान गया, लेकिन फिर नजर गई उनकी गर्दन पर। वीडियो को देखकर कहा जा सकता है कि उर्फी के साथ कुछ तो घटना घटी है, जिसके चलते उनकी गर्दन की इंजरी हुई है। बावजूद इसके उनके फैशन में कोई कमी नहीं देखी गई। हालांकि, वीडियो में अदाकारा थोड़ी परेशान भी नजर आई। जहां मीडिय को देखकर वह हमेशा हंसती है, लेकिन आज ऐसा नहीं हुआ। उनके चेहरे से हंसी गायब रही। उर्फी जावेद दर्द से करहाती नजर आई। मीडिया में पोज देने के लिए एक महिला उर्फी की गर्दन की पट्टी निकालती नजर आई। कहा जा रहा है कि, उर्फी जावेद को गिर गई थीं, जिसकी वजह से उन्हें गर्दन में चोट लग गई।

इस वीडियो को उर्फी जावेद को सोशल मीडिया पर काफी ट्रोल किया गया। एक यूजर ने उनकी ड्रेस को पत्तागोभी बताते हुए लिखा- चोट लगी है तो घर पर आराम करो क्यों पत्ता गोभी बनकर निकलनी हो। तो वहीं दूसरे यूजर ने लिखा- कितनी गिरती पड़ती हो। तीसरे ने लिखा- ऐसी भी क्या मजबूरी थी बहन घर पर रहती।

Related posts

यह Actress टाइट लेग्गी पहनकर साइकिल से जाते समय बनी oops moment का शिकार

doonprimenews

बेहद बोल्ड और खूबसूरत हैं Amjad Khan कि बेटी, हॉटनेस में देती हैं सारी Heroines को टक्कर

doonprimenews

Sidhu Moosewala Died : पंजाबी सिद्धू मूसेवाला को हुई हत्या, बदमाशों ने गोलियों से भूना, इस नेता पर लगे आरोप

doonprimenews

Leave a Comment