Doon Prime News
uttarpradesh

7 फीट लंबा बांस बच्चे के कंधे को चीरता हुआ निकला,जानिए पूरा मामला

7 फीट लंबा बांस बच्चे के कंधे को चीरता हुआ निकला,जानिए पूरा मामला  

 Meerut में 7 feet का बांस 12 साल के बच्चे के कंधे के आर-पार हो गया। हादसे के बाद चीख पुकार मच गई। बच्चे को जिसने भी देखा उसका दिल दहल गया। जल्दी जल्दी परिवार वाले बच्चे को लेकर hospital पहुंचे, डॉक्टरों ने 3 घंटे के opertion के बाद बच्चे के कंधे से बांस निकाल दिया। फिलहाल, बच्चे की हालत खतरे से बाहर है।

यह भी पढ़े – बड़ी खबर- अल्मोड़ा में जली कार में मिली जली हुई लाश, कुछ दूरी पर गंभीर हालत में बेहोश मिला दूसरा साथी

मेरठ के गंगानगर क्षेत्र के मामेपुर में रहने वाले आसिफ noida में नौकरी करते हैं। आसिफ का 12 साल का बड़ा बेटा साद 5वीं में पढ़ता है। बुधवार की दोपहर साद अपने दोस्तों के साथ पड़ोसी की छत पर खेल रहा था। बताया जा रहा है कि छत की एक तरफ टिन शेड है जो टूटा था। खेलते-खेलते साद अचानक टिन शेड से नीचे गिर गया, जहां नीचे खड़ा सात फीट का बांस उसके कंधे को चीरता हुआ पार निकल गया और कंधे में फंस गया।

Doctors ने 3 घण्टे का opertion कर निकाला बांस

चीख-पुकार के बीच लोगों की भीड़ मौके पर जमा हो गई। बच्चे के कंधे में बांस फंसा देख लोगों के होश उड़ गए। सूचना मिलते ही साद के पिता आसिफ और मां मुशर्रफ व अन्य परिजन मौके पर पहुंचे और उसे लेकर अस्पताल पहुंचे। बच्चे की हालत देखकर डॉक्टर्स ने भी माथा पकड़ लिया। फिर तुंरत सर्जरी की। करीब तीन घंटे चले ऑपरेशन के बाद बच्चे के कंधे से बांस को निकाला गया। डॉक्टरों का कहना है कि इस हादसे में बच्चे के फेफेड़े थोड़े डैमेज हुए हैं, लेकिन opertion के बाद वह खतरे से बाहर है।

फेसबुक पर हमसे जुड़ने के लिए  यहां क्लिक करें, साथ ही और भी Hindi News ( हिंदी समाचार ) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें. व्हाट्सएप ग्रुप को जॉइन करने के लिए  यहां क्लिक करें,

Share this story

Related posts

रुड़की: वेंडिंग जोन को लेकर चल रहा विरोध थमा, निगम ने निकाला हल

doonprimenews

यहां दो बच्चों के साथ चलती ट्रेन के आगे कुदी महिला, तीनों कि हुई मौत।

doonprimenews

रुड़की में बाइक सवार 4 बदमाशों ने महिला को मारी गोली, बेटा था निशाना, मां हो गई घायल

doonprimenews

Leave a Comment