Doon Prime News
uttarpradesh

संदिग्ध परिस्तिथियों में विवहित की मौत, परिजनों ने हत्या की जताई आशंका

संदिग्ध परिस्तिथियों में विवहित की मौत, परिजनों ने हत्या की जताई आशंका

रुड़की: मंगलौर कोतवाली क्षेत्र के बिझोली गांव में एक विवाहिता की संदिग्ध परिस्तिथयों में मौत हो गई. सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव की कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सिविल अस्पताल भेज दिया है. वहीं, विवाहिता के परिजनों ने ससुराल पक्ष पर हत्या का आरोप लगाते हुए पुलिस से न्याय की गुहार लगाई है. जिसके बाद पुलिस इस पूरे मामले की जांच कर रही है.

जानकारी के अनुसार, पिरान कलियर थाना क्षेत्र के कोटा मुरादनगर निवासी छोटा नामक व्यक्ति ने अपनी पुत्री सुभहानी की शादी आरिफ निवासी बिजौली थाना मंगलौर में साल 2007 में हुई थी, शादी के शुरुआत में सब कुछ सामान्य था लेकिन बाद में आरिफ के द्वारा मोटरसाइकिल की डिमांड की जाने लगी. इसी बात को लेकर परिवार में आए दिन पति-पत्नी के बीच मारपीट होने लगी. वहीं, परिवार के द्वारा दोनों में कई बार आपसी समझौता भी कराया गया लेकिन उसके बाद भी दोनों के बीच मारपीट होती रही.

यह भी पढ़े – मामा की शादी से घर लौट रही लड़की की दर्दनाक मौत घर मे पसरा मातम,जानिए पूरा मामला

वहीं, बीते दिन सुभहानी ने अपने परिवार को फोन किया और बताया कि उसका पति उसके साथ मारपीट कर रहा है और उसके बाद फोन कट गया. परिवार के द्वारा बार-बार फोन करने पर जब बात नहीं हो सकी तो परिजन सुभहानी की ससुराल पहुंचे. जहां उन्होंने सुभहानी को मृत अवस्था में पाया, जिसके बाद परिवार के द्वारा पुलिस को सूचना दी गई. मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सिविल अस्पताल की मोर्चरी में रखवा दिया और मामले की जांच पड़ताल में जुट गई.

मृतका के परिजनों द्वारा अब ससुरालियों के खिलाफ तहरीर दी जा रही है. बताया जा रहा है कि मृतका के 3 बच्चे भी हैं. वहीं, सुभहानी की मौत को लेकर परिवार में मातम पसरा हुआ है. पुलिस अब पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने का इंतेजार कर रही है.

फेसबुक पर हमसे जुड़ने के लिए  यहां क्लिक करें, साथ ही और भी Hindi News ( हिंदी समाचार ) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें. व्हाट्सएप ग्रुप को जॉइन करने के लिए  यहां क्लिक करें,

Share this story

Related posts

Breaking News- एक अप्रैल, 2005 के पहले चयनित लेखपालों (Accountants) के लिए पुरानी पेंशन योजना कर दी गई बहाल

doonprimenews

उत्तराखंड में तीन दिन भारी बारिश का अलर्ट, केदरानाथ यात्रा रोकी गई

doonprimenews

UP: कोहरे का फायदा उठाकर रुपयों से भरी एटीएम मशीन उखाड़ ले गए चोर, पुलिस तलाश में जुटी

doonprimenews

Leave a Comment