Doon Prime News
uttarakhand

Weather Update:- आज इन जिलों में हो सकती है भारी बारिश, मौसम विभाग ने किया अलर्ट जारी

Weather

Meteorological Center के मुताबिक बताया जा रहा है की शुक्रवार दो September को प्रदेश के ज्यादातर हिस्सों में आसमान साफ रहेगा। लेकिन वहीं, Dehradun और Nainital District में गरज के साथ तीव्र बौछार पड़ सकती हैं। साथ ही आपको यह भी बता दे की आकाशीय बिजली चमकने की आशंका भी जताई गई हैं।

Uttarakhand में धूप और बादलों के साथ कहीं-कहीं तेज बौछार का सिलसिला भी जारी रहेगा। साथ ही Dehradun समेत आसपास के क्षेत्रों में सुबह धूप खिलने के बाद दोपहर में कई क्षेत्रों में झमाझम वर्षा हो सकती है। हालांकि, पहाड़ों में भारी वर्षा से कुछ राहत है। Weather Department के मुताबिक बताया जा रहा है की, शुक्रवार को भी Dehradun और Nainital में कहीं-कहीं तीव्र बौछार पड़ सकती हैं।

यह भी पढ़े- उत्तराखंड का यह युवा ऑनलाइन फेंटेंसी गेम्स खेल कर रातो रात बना करोड़पति, देखिये कैसे

Meteorological Center के Director Bikram Singh के मुताबिक कहा जा रहा है की, शुक्रवार को प्रदेश के कई हिस्सों में आसमान साफ रहने से लेकर आंशिक रूप से बादल छाये रह सकते हैं। Dehradun और Nainital में गरज के साथ तीव्र बौछार पड़ सकती हैं। जबकि, कहीं-कहीं आकाशीय बिजली चमकने की आशंका हैं।

Related posts

मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी के निर्देश पर माफियाओ पर सख्त कार्यवाही को अमलीजामा पहनाने की जिम्मेदारी निभाती हरिद्वार पुलिस

doonprimenews

विवादित बयानों के चलते चारों तरफ से घिरे यूट्यूबर सौरभ जोशी ने मांगी माफी, बृहस्पतिवार को नया व्लॉग अपलोड कर दी सफाई

doonprimenews

ऋषिकेश में एक रिसोर्ट में काम करने वाली अंकिता भंडारी गुमशुदा मामले में पुलिस ने 3 आरोपियों को किया ग्रिफ्तार

doonprimenews

Leave a Comment