Doon Prime News
uttarakhand

Uttarakhand Weather Update- उत्तराखंड में आज फिर मौसम ने बदला अपना रुख, यमुनोत्री धाम में बर्फबारी, मैदान में छाया कोहरा

Uttarakhand Weather Update- उत्तराखंड से आया मौसम को लेकर बाद अपडेट. जहां हम आपको सूत्रों के मुताबिक बताने जा रहे हैं कि उत्तराखंड (Uttarakhand) में आज से मौसम फिर बदल गया है। बता दे की तड़के Yamunotri Dham सहित आस-पास बर्फबारी हुई तो Barkot Tehsil क्षेत्र में बारिश। साथ ही वही मैदानी इलाकों में कई जगह हल्का कोहरा छाया हुआ है। वही, राजधानी देहरादून (Dehradun) समेत पहाड़ों की रानी Mussoorie, Dhanaulti और कैम्पटी (Kampty) में हल्की धूप है, लेकिन ठंडी हवाएं चलने से तापमान में गिरावट दर्ज की गई।

साथ ही वही आपको बता दें कि आज प्रदेश के ऊंचाई वाले इलाकों में आज बुधवार (Wednesday) से भारी बारिश और बर्फबारी होने की संभावना है। इसके लिए Meteorological Center की ओर से Orange Alert जारी किया गया है।

साथ ही वही मौसम विज्ञान केंद्र की ओर से मिली जानकारी के मुताबिक आपको बता दें कि 2,500 मीटर से अधिक ऊंचाई वाले इलाकों में बारिश और बर्फबारी होने की संभावना जताई गई है। वही, प्रदेशभर में कहीं-कहीं तेज गर्जन और बिजली चमकने के साथ ओलावृष्टि की संभावना है और साथ ही वही अगर तापमान की बात करें तो दून (Doon) का अधिकतम तापमान 17 और न्यूनतम तापमान 8 डिग्री रहने के आसार हैं।

Related posts

यहां अज्ञात बीमारी के कारण एक ही परिवार के 2 बच्चों की मृत्यु , जानिए क्या है पूरा मामला।

doonprimenews

केदारनाथ यात्रा मार्ग पर पहाड़ी से पत्थर गिरने पर एक यात्री की मौके पर मृत्यु तीन लोग घायल।

doonprimenews

राज्य महिला आयोग अध्यक्ष ने मानव तस्करी पर जताई चिंता, कहा- रोकने के लिए जनप्रतिनिधि बढ़ाएं सक्रियता

doonprimenews

Leave a Comment