Doon Prime News
uttarakhand

Uttarakhand News- संदिग्ध परिस्थितियों में एक दंपती के गोली लगे मिला शव, खबर मिलते ही परिवार में मचा कोहराम

Uttarakhand News- आज की यह खबर उत्तराखंड (Uttarakhand) से सामने आ रही है. जहां हम आपको बताने जा रहे हैं कि गाजियाबाद (Ghaziabad) के मधुबन बापूधाम थानाक्षेत्र (Madhuban Bapudham Police Station Area) में एक दंपती के गोली लगे शव मिले हैं। बता दे की लेकिन दोनों को गोली कैसे लगी यह अभी स्पष्ट नहीं हो सका है। वही जानकारी के मुताबिक आपको बता दें कि विनोद 38) निवासी लिब्बरहेडी (Libberheady) और उसकी पत्नी दीपक(35) गाजियाबाद (Ghaziabad) में करीब 18 से 20 साल से रहते थे। वह प्रॉपर्टी डीलर (Property Dealer) थे और फ्लैट बनाकर बेचते थे। उनके 2 बच्चे हैं।

साथ ही वहीं दूसरी तरफ परिजनों ने बताया कि CCTV में देखा गया है कि बीटी रात करीब 10:30 बजे वह दोनों अपने गाजियाबाद (Ghaziabad) के मकान से कार से निकले थे। इसके बाद पत्नी दीपक का शव गाड़ी के अंदर मिला, जबकि, विनोद (Vinod) का शव गाड़ी से लगभग 50 मीटर दूर पड़ा मिला। वहीं, सूत्रों के अनुसार पति पत्नी में कुछ मनमुटाव चल रहा था। वहीं जब दोनों की मौत की खबर परिवार को मिली तो परिवार में कोहराम मच गया।

Related posts

Uttarakhand Weather update : राज्य में फर्ज बढ़ेगा गर्मी का कहर, अगले साथ दिन ऐसा रहेगा मौसम का हाल

doonprimenews

आज महाशिवरात्रि के पावन पर्व पर केदारनाथ धाम के कपाट खुलने की तिथि हुई तय,25अप्रैल को प्रातः 6बजकर 20मिनट पर खुलेंगे कपाट

doonprimenews

बेटी को अपने जैसे बनाना पिता पर पड़ गया भारी, सपना भी टूटा और 15 लाख रुपए भी, जानिए क्या है पूरा मामला।

doonprimenews

Leave a Comment