Doon Prime News
uttarakhand

Uttarakhand Weather Update- मौसम को लेकर फिर आया बड़ा अपडेट, उत्तराखंड में फिर बदल सकता है मौसम

Uttarakhand में मौसम को लेकर आया एक बड़ा अपडेट. जहां खबर के अनुसार बताया जा रहा है कि उत्तराखंड में फिर बदलेगा मौसम, बारिश-बर्फबारी पर IMD का सामने आया बड़ा अपडेट. Uttarakhand में शुक्रवार से बारिश और बर्फबारी होगी। 3500 मीटर ऊंचाई वाले इलाकों में बर्फबारी के आसार है।

बता दे की दो दिन प्रदेश के सभी जिलों के लिए Yellow Alert जारी किया गया है। Weather department के Director Dr. Bikram Singh के मुताबिक गुरुवार को पहाड़ी इलाकों में हल्की बारिश हुई, मैदानी इलाकों में मौसम साफ रहा। Janaki Chatti में दो और Tapovan में .5 mm बारिश दर्ज की गई।

अब शुक्रवार से मौसम में फिर बदलाव के आसार है। Uttarakhand के सभी जिलों में बारिश होने की संभावना है। गर्जना के साथ बारिश हो सकती है, वहीं 3500 मीटर से ऊपर बर्फबारी भी होगी। 26 और 27 march को पहाड़ी इलाकों में हल्की बारिश और मैदानों में मौसम शुष्क रहेगा।

धूप खिलने से बढ़ा तापमान मैदानों में गुरुवार को धूप खिलने से तापमान में बढ़ोत्तरी हो गई। दून का अधिकतम तापमान 27.9 पहुंच गया। वहीं न्यूनतम तापमान 13.3 दर्ज किया गया। Pantnagar में 28.3, Mukteshwar में 18.5, Mussoorie में 13.5 और New Tehri में 18.8 degree Celsius तापमान दर्ज किया गया।

Related posts

हरिद्वार के देव संस्कृति विश्वविद्यालय में छठे दीक्षांत समारोह का हुआ आयोजन, मुख्य अतिथि के रूप में पहुंचे लोकसभा अध्यक्ष

doonprimenews

रेप के आरोपी को कोर्ट ने सुनाई 10 साल की सजा ऋषिकेश में छात्रा का रेप करने वाला युवक दोषी फरार

doonprimenews

Kedarnath dham:इस बार स्वर्ण मंडित गर्भगृह में बाबा केदार के दर्शन करेंगे श्रद्धालु,यात्रा के दौरान ही स्थापित किया जाएगा सोने का कलश

doonprimenews

Leave a Comment