Doon Prime News
uttarakhand dehradun

अपराधियों पर दून पुलिस का कसता शिकंजा

दून पुलिस ने लोन दिलाने के नाम पर धोखाधड़ी करने वाले एक अभियुक्त को गिरफ्तार कर लिया है। इस धोखाधड़ी में 40 लाख रुपए की धनराशि लूटी गई थी। अभियुक्त द्वारा अपने साथियों के साथ मिलकर धोखाधड़ी की गई थी, जिसमें वे लोगों को लोन देने का झांसा दे रहे थे।

अभियुक्त की गिरफ्तारी से पहले वह दो सालों से फरार था। पुलिस टीम ने उसकी गिरफ्तारी के लिए गुजरात और महाराष्ट्र में भी तलाशाही की थी, लेकिन अभियुक्त को दिल्ली में ही पकड़ा गया।

धोखाधड़ी का मुख्य आरोपी, वासु शर्मा, निहाल विहार, दिल्ली में गिरफ्तार किया गया है। वह 40 वर्षीय हैं।

इस मामले में पुलिस टीम की मेहनत और संवेदनशीलता का विश्वास है। यह गिरफ्तारी अन्य अपराधियों को भी धमकी है कि वे अपने अपराधों से नहीं बच सकते।

धोखाधड़ी के खिलाफ लड़ाई को अब और भी मजबूती से आगे बढ़ाने की पुलिस की प्रतिबद्धता है। लोगों को सतर्क रहने और अपराधियों की पहचान करने में मदद करने के लिए इस संघर्ष में उनका साथ चाहिए।

इस धोखाधड़ी के मामले में वासु शर्मा और उसके साथियों को जल्दी से न्याय मिलना चाहिए, ताकि वे अपने अपराधों का परिणाम झेल सकें और न्यायालय की दिशा में चल सकें।

Related posts

Dehradun : नाबालिग का अपहरण और उसके साथ छेड़खानी का प्रयास कर रहा था लड़का, पुलिस ने किया गिरफ्तार

doonprimenews

Big Breaking- कोरोना (Corona) संक्रमित मरीज बढ़ने से उत्तराखंड हुआ सतर्क, स्वास्थ्य विभाग द्वारा सभी जिलों को जारी की गई एडवाइजरी

doonprimenews

सीएम धामी ने बीजेपी के मेगा चुनाव कैंपेन का किया आगाज, दून के पलटन बाजार में मांगे वोट

doonprimenews

Leave a Comment