Doon Prime News
uttarakhand

Uttarakhand :उत्तराखंड अधीनस्थ सेवा चयन आयोग ने 12वीं पास युवाओं के लिए निकाली भर्ती,जानिए भर्ती से संबंधित आवश्यक जानकारी

बड़ी खबर उत्तराखंड अधीनस्थ सेवा चयन आयोग ने इंटरमीडिएट स्तरीय भर्ती के तहत 236 पदों पर ऑनलाइन आवेदन शुरू कर दिए हैं। 12वीं पास युवा इस भर्ती के लिए आवेदन कर सकते हैं। आयोग ने पिछले सप्ताह समूह-ग भर्ती के लिए विज्ञप्ति जारी की थी, जिसके आवेदन अब शुरू हो गए हैं।


बता दें की इसके तहत परिवहन आरक्षी के 118, आबकारी सिपाही के 100, उप आबकारी निरीक्षक के 14, पंतनगर विवि में हॉस्टल मैनेजर ग्रेड-3 के दो, महिला कल्याण विभाग में हाउस कीपर के दो पदों पर भर्ती की जाएगी। 31 दिसंबर तक आवेदन किए जा सकते हैं। जिसके बाद चार जनवरी से आठ जनवरी के बीच आवेदन में त्रुटि सुधार का अवसर मिलेगा। आयोग ने परीक्षा की अनुमानित तिथि 31 जनवरी तय की है।

यह भी पढ़े-*Dehradun :अब आसमान से भी रखी जा सकेगी शहर में नजर,Idea Forge technology limited के साथ एसएसपी दून ने किया अनुबंध*


वहीं परिवहन आरक्षी के लिए आयु 18 से 30 वर्ष, आबकारी सिपाही के लिए 18 से 35 वर्ष, उप आबकारी निरीक्षक के लिए 21 से 42, हॉस्टल मैनेजर के लिए 18 से 42 और हाउस कीपर के लिए 21 से 42 वर्ष आयु होनी चाहिए। जनरल, ओबीसी के लिए 300 रुपये, एससी, एसटी, दिव्यांग व ईडब्ल्यूएस अभ्यर्थियों के लिए 150 रुपये आवेदन शुल्क तय किया गया है। अनाथ अभ्यर्थियों के लिए आवेदन का कोई शुल्क नहीं है।

Related posts

मुख्यमंत्री ने किया युवाओं का आह्वान, कहा -हमारे युवा बने स्वरोजगार की ओर ध्यान देकर रोजगार देने वाले, युवाओं को आत्मनिर्भर बनाना है हमारा उद्देश्य।

doonprimenews

उत्तरांचल प्रेस क्लब में किया गया दीपावली महोत्सव का आयोजन

doonprimenews

Seema Haider :सीमा हैदर और सचिन की लव स्टोरी पर उत्तराखंड के सिंगर ने बनाया गाना,सोशल मीडिया पर छाया

doonprimenews

Leave a Comment