Doon Prime News
uttarakhand

Uttarakhand UCC Bill: आज पारित हो सकता है यूसीसी विधेयक, विधानसभा पहुंचे मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी

Uttarakhand UCC Bill आज विधानसभा के विस्तारित सत्र में इस विधेयक को पारित किया जा सकता है। सदन की कार्यवाही में शामिल होने के लिए उत्तराखंड के मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी राज्य विधानसभा पहुंच गए हैं। आज इस विधेयक पर सदन में चर्चा की जाएगी। चर्चा के साथ ही इस विधेयक को आज सदन में पारित किया जा सकता है।

उत्तराखंड सरकार ने मंगलवार को विधानसभा में समान नागरिक संहिता विधेयक पेश किया था। सीएम धामी ने इस कदम को ऐतिहासिक बताया था। आज (बुधवार) विधानसभा के विस्तारित सत्र में इस विधेयक को पारित किया जा सकता है।सदन की कार्यवाही में शामिल होने के लिए उत्तराखंड के मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी राज्य विधानसभा पहुंच गए हैं।

मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने मंगलवार को सदन में समान नागरिक संहिता विधेयक प्रस्तुत किया था। इस पर चर्चा जारी है। बुधवार को चर्चा पूरी होने के बाद यह विधेयक पारित होगा। आंदोलनकारी आरक्षण विधेयक पर भी बुधवार को चर्चा होगी और फिर इसे पारित किया जाएगा।

Related posts

हल्द्वानी हिंसा के मास्टरमाइंड की पत्नी साफिया मलिक गिरफ्तार, लंबे समय से दबिश दे रही थी पुलिस

doonprimenews

Uttarakhand :वन दरोगा भर्ती मामले में हाईकोर्ट की सुनवाई,105पदों को सीधी भर्ती और 211को पदोन्नति से भरने के दिए आदेश

doonprimenews

Uttarakhand Haldwani Violence News- हलद्वानी के बनभूलपुरा क्षेत्र में हुए बवाल के बाद सुरक्षा के दृष्टिगत शहर में बंद कर दी इंटरनेट सेवा, अभी भी कर्फ्यू जारी

doonprimenews

Leave a Comment