Doon Prime News
uttarakhand

Uttarakhand Haldwani Violence News- हलद्वानी के बनभूलपुरा क्षेत्र में हुए बवाल के बाद सुरक्षा के दृष्टिगत शहर में बंद कर दी इंटरनेट सेवा, अभी भी कर्फ्यू जारी

Uttarakhand News- उत्तराखंड से आज की बड़ी खबर आ रही है सामने जहां हम आपको सूत्रों के मुताबिक बताने जा रहे हैं कि Haldwani के Banbhulpura क्षेत्र में हुए बवाल के बाद सुरक्षा के दृष्टिगत शहर में इंटरनेट (Internet) सेवा बंद कर दी गई। बता दे की इससे लोगों का आमजीवन काफी प्रभावित हो रहा है। कर्फ्यू लगने से घरों में कैद लोग बिना इंटरनेट (Internet) के काफी परेशान रहे। वही, बनभूलपुरा हिंसा मामले में पुलिस ने 18 नामजद समेत 5 हजार उपद्रवियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया।

बता दे की शहर में बृहस्पतिवार रात करीब 10 बजे से इंटरनेट (Internet) सेवा बंद कर दी गई थी। कहां जा रहा है कि BSNL, Vodafone, Airtel, Jio समेत अन्य नेटवर्क पर इंटरनेट (Internet) सेवा संचालित नहीं हो पाई। ऐसे में सैकड़ों यूजर्स सूचना न मिल पाने के कारण परेशान रहे। इंटरनेट सेवा बंद होने से वर्क फ्राॅम होम (Work From Home) से जुड़े लोगों का काम प्रभावित रहा वहीं परीक्षा की तैयारी कर रहे विद्यार्थियों को भी खासी दिक्कत हुई।

वही, BSNL के DGM Bhim Bahadur ने बताया कि पुलिस प्रशासन की ओर से जब तक अनुमति नहीं दी जाएगी तब तक संचार सेवा सुचारु नहीं होगी। बताया कि शहर के बाहरी क्षेत्र में भी इंटरनेट (Internet) को बंद किया जा रहा है, जिस कारण सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म (Social Media Platform) से शहर में अराजकता का माहौल न बने।

साथ ही वही Hydel Gate निवासी Dipanshu Kunwar ने बताया कि उनका काम डिजिटल मार्केटिंग का है। इंटरनेट (Internet) न होने से बाहर के क्लाइंट से बातचीत नहीं हो पाई जिसके कारण काम प्रभावित रहा।

वहीं, इसके अलावा सीएमटी कॉलोनी (CMT Colony) निवासी विकास कूंडू (Vikas Kundu) ने बताया कि वो वर्क फ्राॅम होम (Work From Home) कर रहे हैं, रात से नेट बंद होने के चलते उनके ऑफिस का काम नहीं हो पाया। ऑफिस में भी संपर्क करने में खासी परेशानी हुई।

बता दें कि, बनभूलपुरा हिंसा (Banbhulpura Violence) मामले में पुलिस ने 18 नामजद समेत 5 हजार उपद्रवियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया। घटनास्थल और आसपास के इलाके से 5 शव बरामद कर लिए गए हैं। कहां जा रहा है कि एक व्यक्ति की मौत बरेली (Bareilly) ले जाते समय हो गई, हालांकि, प्रशासन (Administration) ने इसकी पुष्टि नहीं की है। पुलिस ने 4 लोगों को हिरासत में लेकर सीसीटीवी फुटेज (CCTV Footage) और वीडियो रिकॉर्डिंग (Video Recordimg) कब्जे में ले ली है। पुलिस ने कई डीबीआर (DBR) की हार्ड डिस्क कब्जे में ली है।

Related posts

Uttarakhand News- अध्यक्ष बनने के बाद मल्लिकार्जुन खड़गे पहली बार आ रहे उत्तराखंड, देहरादून में होगी उनकी जनसभा

doonprimenews

Snowfall:बदरीनाथ -केदारनाथ में हुई सीजन की पहली बर्फबारी, निचले इलाकों में भी बढ़ी ठंड,नजारा देख झूम उठे श्रद्धालु

doonprimenews

डैम के पास सेल्फी लेना पड़ा महंगा , मौके पर ही युवक की मौत.

doonprimenews

Leave a Comment