Doon Prime News
uttarakhand

उत्तराखंड :रुद्रपुर पहुंचे सपा मुखिया अखिलेश यादव,पेपर लीक मामले और जोशीमठ भू -धंसाव को लेकर सीएम धामी पर कसा तंज

खबर उत्तराखंड से जहाँ समाजवादी पार्टी के उत्तराखंड प्रदेश प्रभारी अब्दुल मतीन सिद्दीकी के बेटे की शादी में पहुंचे सपा मुखिया अखिलेश यादव ने प्रेसवार्ता में मौजूदा सरकार को विकास की जगह विनाश की तरफ ले जाने वाला बताया। उन्होंने कहा कि उत्तराखंड के लोगों को विकास की उम्मीद थी, लेकिन सत्ता में रही सरकारें उत्तराखंड के लोगों की उम्मीदों पर खरी नहीं उतर सकीं।


आपको बता दें की भर्ती परीक्षा घोटाले को लेकर तंज कसते हुए कहा कि उत्तराखंड और उत्तर प्रदेश दोनों राज्यों में पेपर लीक या घोटालों के मामले सामने आए हैं। ऐसे में दोनों राज्यों के मुख्यमंत्रियों को सिर्फ ये पता है कि पेपर लीक कैसे होता है। जोशीमठ के मामले पर बोलते हुए अखिलेश यादव ने कहा कि सरकार ने मुनाफे के लालच में एंटीपीएस की वजह से जोशीमठ को बर्बाद कर दिया। विशेषज्ञों की भी नहीं मानी गई।

यह भी पढ़े –*क्या आप भी  घर बैठे कमाना चाहते है   ढेरो इनाम, तो Amazon पर मिल रहा हैं ये अच्छा मौका*


वहीं रुद्रपुर पहुंचे सपा राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव का किसान नेता तजिंदर विर्क के आवास पर सपा कार्यकर्ताओं और किसानों ने स्वागत किया। इससे पूर्व पंतनगर एयरपोर्ट पर अखिलेश ने कहा कि बीजेपी हटेगी तभी बेरोजगारी हटेगी। भारत जोड़ो यात्रा कांग्रेस का कार्यक्रम है, हमने उनको शुभकामनाएं दी हैं।

Related posts

पत्नी की ह्त्या करने के बाद ट्रेन के आगे कूद कर की आत्महत्या देहरादून में रहकर कर रहे थे मजदूरी

doonprimenews

बड़ी खबर : उत्तराखंड में चुनाव से पहले बड़ी मात्रा में शराब बरामद, बीजेपी के पदाधिकारी का बताया जा रहा है घर

doonprimenews

पंतनगर कृषि विश्वविद्यालय में राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मू ने किया दीक्षांत समारोह में शिरकत

doonprimenews

Leave a Comment