Doon Prime News
sports

टॉस के दौरान फैसला ही नहीं,आईपैड -वॉलेट से लेकर वेडिंग रिंग तक कई बार कई चीज भूल चुके हैं कप्तान रोहित शर्मा,विराट कोहली ने बताई हिटमैन की कई आदतें

भारत ने न्यूजीलैंड को तीन वनडे मैचों की सीरीज के दूसरे मुकाबले में आठ विकेट से हरा दिया। रायपुर में पहली बार अंतरराष्ट्रीय मैच खेल रही टीम इंडिया ने मेहमान टीम को 108 रन पर समेट दिया। उसने दो विकेट पर 111 रन बनाकर मैच को अपने नाम कर लिया। कप्तान रोहित शर्मा ने सर्वाधिक 51 रन बनाए। इस मैच में एक वाकये ने सबके चेहरे पर हंसी ला दी।


जी हाँ दरअसल, रोहित शर्मा टॉस के दौरान वह अपना फैसला ही भूल गए। रोहित थोड़ी देर तक सोचते रहे। ऐसे में न्यूजीलैंड के कप्तान टॉम लाथम और मैच रेफरी रोहित के बोलने का इंतजार कर रहे थे। थोड़ी देर तक सोचने के बाद रोहित ने पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया। इसके बाद उन्होंने बताया कि मैच से पहले काफी चर्चा होती है। ऐसे में वह अपना फैसला थोड़ी देर के लिए भूल गए थे, लेकिन वह पहले गेंदबाजी करना चाहते हैं।


वहीं रोहित पहली बार कोई चीज नहीं भूले हैं। उनके साथी खिलाड़ी विराट कोहली ने कुछ साल पहले एक इंटरव्यू में बताया था कि रोहित जितनी चीजें भूलते हैं, उतनी कोई नहीं। इस बात पर हिटमैन ने भी बाद में मुहर लगाई थी। कोहली ने कहा कि रोहित आईपैड, वॉलेट, फोन भी भूल चुके हैं। हालांकि, वह क्रिकेट का सामान नहीं भूलते।


दरअसल,रोहित ने खुद एक इंटरव्यू में कहा था कि वह एक बार वेडिंग रिंग भूल गए। उस समय उनकी नई-नई शादी हुई थी। पहले रोहित वेडिंग रिंग को उतारकर सोते थे, लेकिन अब वह भूलने की डर से पहने रहते हैं। रोहित ने बताया था कि एक बार वह तैयार होकर बस में चढ़ गए थे। एयरपोर्ट पहुंचने से पहले उमेश यादव की रिंग को देखकर उन्हें अपनी रिंग की याद आई थी। वह रिंग को भूल चुके थे।

यह भी पढ़े –*उत्तराखंड :रुद्रपुर पहुंचे सपा मुखिया अखिलेश यादव,पेपर लीक मामले और जोशीमठ भू -धंसाव को लेकर सीएम धामी पर कसा तंज*


बता दें की रोहित ने फिर हरभजन सिंह को इस बारे में बताया। वह किसी और को नहीं कहना चाहते थे, क्योंकि टीम के अन्य सदस्य उनके ऊपर हंसते। हरभजन ने एक दोस्त की मदद से उन्हें रिंग दिलवा दी। उस घटना के बाद रोहित कभी रिंग नहीं भूलते। वह अपने टीम के साथियों को कह चुके हैं होटल से निकलने से पहले उन्हें सबकुछ को लेकर याद दिला दिया करें। साथ ही पत्नी रितिका भी उन्हें फोन कर सबकुछ पूछ लेती हैं।

Related posts

IND vs Sri Lanka- भारत और श्रीलंका के बीच होने वाले मुकाबले में आज टॉस होगा महत्वपूर्ण, भारत के लिए करो या मारो का मुकाबला

doonprimenews

जल्द विराट कोहली की भाभी बनने जा रही है सोनाक्षी सिन्हा, इस व्यक्ति के साथ हो रही है शादी को चर्चाएं

doonprimenews

चेन्नई को लगा बड़ा झटका, इस धाकड़ बॉलर को आती गंभीर चोट, IPL खेलना मुश्किल

doonprimenews

Leave a Comment