Doon Prime News
uttarakhand

उत्तराखंड लोक सेवा आयोग ने पीसीएस-जे के इंटरव्यू की तारीख की घोषित, 23 दिसंबर को होगा इंटरव्यू, 10 नवंबर को मुख्य परीक्षा के परिणाम हुए थे जारी

बड़ी खबर उत्तराखंड लोक सेवा आयोग ने पीसीएस-जे इंटरव्यू के लिए 23 दिसंबर की तिथि तय कर दी है। जी हां,इसके लिए आयोग ने विस्तृत दिशानिर्देश भी जारी किए हैं। आयोग के सचिव गिरधारी सिंह रावत के अनुसार पीसीएस -जे मुख्य परीक्षा का परिणाम 10 दिसंबर को जारी किया गया था।


आपको बता दें की इसमें चुने गए उम्मीदवारों का इंटरव्यू आयोग कार्यालय में 23 दिसंबर को होगा। आवेदन पत्र उम्मीदवारों को आयोग की वेबसाइट से डाउनलोड करके भरना होगा।सभी शैक्षिक अहर्ता व आरक्षण के प्रमाण पत्रों की सेल्फ अटेस्टेड कॉपी आवेदन पत्र के साथ लगाकर मूल अभिलेखों के साथ आयोग कार्यालय में पहुँचाना होगा।

यह भी पढ़े-*उत्तराखंड में जल्द ही बढ़ सकती है बिजली की कीमतें, यूपीसीएल ने नियामक आयोग से याचिका दायर करने के लिए 1 महीने का मांगा समय*


वही किसी भी उम्मीदवार को डाक के माध्यम से इंटरव्यू की कोई सूचना नहीं भेजी जाएगी।इंटरव्यू के लिए उम्मीदवारों को ₹150 शुल्क आयोग कार्यालय में नगद जमा कराना होगा।दो पासपोर्ट साइज फोटो साथ ले जाने होंगे यदि कोई उम्मीदवार सभी शर्ते पूरी नहीं करेगा तो वह इंटरव्यू में शामिल नहीं हो पाएगा।

Related posts

मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी आज जाएंगे हरिद्वार, करेंगे कावड़ यात्रा के लिए की गई तैयारियों का जायज़ा

doonprimenews

Weather Update: आज भी है भारी बारिश के आसार, देहरादून समेत इन 5 जिलों में ऑरेंज अलर्ट जारी।

doonprimenews

Uttarakhand Snowfall update : भीषण गर्मी के बीच खुशखबरी, उत्तराखंड के इन जिलों में भारी बारिश का अलर्ट जारी

doonprimenews

Leave a Comment