Doon Prime News
uttarakhand

Uttarakhand :अब सरकारी महाविद्यालयों में केवल शिक्षकों की ही नहीं बल्कि कर्मचारियों और छात्र -छात्राओं की भी मोबाइल एप से उपस्थिति होगी दर्ज, उच्च शिक्षा प्रभारी निदेशक ने दिए निर्देश

खबर,प्रदेश के सरकारी महाविद्यालयों के न सिर्फ शिक्षकों और कर्मचारियों की बल्कि, छात्र-छात्राओं की मोबाइल एप से उपस्थिति दर्ज होगी। उच्च शिक्षा के प्रभारी निदेशक प्रो. सीडी सूठा की ओर से इस संबंध में सभी प्राचार्यों को निर्देश जारी किया गया है।


जी हाँ,प्रभारी उच्च शिक्षा निदेशक की ओर से जारी निर्देश में कहा गया है कि शासन की ओर से प्रदेश के समस्त राजकीय महाविद्यालयों के प्राचार्यों, शिक्षक, शिक्षणेत्तर एवं अध्ययनरत छात्र-छात्राओं की मोबाइल एप से उपस्थिति दर्ज करने के आदेश दिए गए हैं। पहले चरण में एक सप्ताह तक परीक्षण के तौर पर मोबाइल एप से उपस्थिति दर्ज की जाए।

यह भी पढ़े -*Rajouri Encounter :कुछ ही देर में कुनीगाड़ पहुंचेगा  राजौरी आतंकी हमले में शहीद रुचिन सिंह का पार्थिव शरीर,नौ बजे के बाद किया जाएगा अंतिम संस्कार, परिवार में छाया मातम*

बता दें की एक सप्ताह तक परीक्षण सफल होने पर द्वितीय चरण में स्थायी तौर पर शिक्षकों, कर्मचारियों एवं छात्र-छात्राओं की मोबाइल एप से उपस्थिति दर्ज की जाए। निर्देश में कहा गया है समस्त प्राचार्यों की उपस्थिति की शासन और निदेशालय की ओर से ऑनलाइन निगरानी की जाएगी।

Related posts

Uniform Civil Code: उत्तराखंड में नए साल में लागू हो सकता है यूसीसी, 22 जनवरी के बाद आयोजित होगा विशेष सत्र।

doonprimenews

Rishikesh के बदरीनाथ नेशनल हाईवे पर हुआ भीषण सड़क हादसा, 3लोगो की मौके पर ही मौत और 3लोग हुए घायल

doonprimenews

आखिर क्यों कुख्यात सुनील राठी को उत्तराखंड से बहार भेज रहा है उत्तराखंड का शासन यहाँ जानिए इसके बारे में

doonprimenews

Leave a Comment