Doon Prime News
uttarakhand

Uttarakhand News- राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ की प्रदेश भाजपा (BJP) के साथ दो दिवसीय समन्वय बैठक शनिवार से होगी प्रारंभ, भाजपा की जीत के लिए बनाई योजना

Uttarakhand News- आज की बड़ी खबर आ रही सामने. बता दे की राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ (Rashtriya Swayamsevak Sangh) की प्रदेश भाजपा (State BJP) के साथ दो दिवसीय समन्वय बैठक शनिवार (Saturday) से प्रारंभ हो गई। पहले दिन संघ पदाधिकारियों (Union Officials) ने भाजपा (BJP) के प्रांतीय नेतृत्व से लोकसभा चुनाव (Lok Sabha Elections) की तैयारियों को लेकर फीडबैक लिया। बैठक के दूसरे दिन रविवार (Sunday) को Chief Minister Pushkar Singh Dhami समेत उनकी कैबिनेट (Cabinet) के कुछ मंत्री भी बैठक में शामिल होंगे।

बता दे की लोकसभा चुनाव (Lok Sabha Elections) के दृष्टिकोण से संघ (Union) व भाजपा (BJP) की समन्वय बैठक को महत्वपूर्ण माना जा रहा है। शनिवार को देहरादून (Dehradun) में तिलक रोड (Tilak Road) स्थित कार्यालय में शुरू हुई बैठक में दिनभर मंथन हुआ। इस अवसर पर संघ के क्षेत्र Pracharak Mahendra, State Pracharak Dr. Shailendra समेत प्रांतीय टोली (Provincial Group) और भाजपा (BJP) के State President Mahendra Bhatt व State General Secretary Organization Ajay Kumar शामिल हुए।

वहीं, सूत्रों के मुताबिक आपको बता दें कि बैठक में राज्य (State) की पांचों लोकसभा सीटों (Lok Sabha seats) की स्थिति की समीक्षा की गई। साथ ही प्रदेश भाजपा (State BJP) द्वारा चुनावी दृष्टि से अब तक किए गए कार्यों व आगामी कार्यक्रमों के बारे में जानकारी ली गई। इस बात पर विशेष जोर दिया गया कि राज्य की सभी लोकसभा सीटों (Lok Sabha seats) पर पिछली बार के मुकाबले अधिक मतों से जीत सुनिश्चित करने के लिए सभी को सक्रिय भूमिका निभानी होगी।

साथ ही वहीं सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक आपको बता दें कि राज्य (State) में भाजपा (BJP) वर्ष 2014 के लोकसभा चुनाव (Lok Sabha Elections) से अब तक के प्रत्येक चुनाव में अजेय रही है। इसी कालखंड में भाजपा (BJP) ने दोबारा सत्तासीन होकर मिथक तोड़ा था। अब पार्टी के सामने लोकसभा चुनाव (Lok Sabha Elections) में हैट्रिक लगाने की चुनौती है। इसी हिसाब से भाजपा (BJP) ने अपनी रणनीति को अंतिम रूप दिया है। मार्च तक के कार्यक्रम पार्टी पहले ही घोषित कर चुकी है।

Related posts

खून लेकर AIIMS ऋषिकेश से नई टिहरी पहुंचा ड्रोन, महज 33 मिनट में 49 किलोमीटर की दूरी कर ली तय

doonprimenews

देहरादून: रानी पोखरी थाना क्षेत्र अंतर्गत पुलिस चेकिंग के दौरान अज्ञात व्यक्ति ने पुलिस पर की फायरिंग , जवाबी कार्रवाई में घायल

doonprimenews

DM की देहरादून वासियो से अपील, उनकी फेक ID बनाकर हो रहा संचालन।

doonprimenews

Leave a Comment