Doon Prime News
uttarakhand

Uttarakhand Assembly Session News- कार्य मंत्रणा बैठक में एक दिन का एजेंडा हुआ तय, विधानसभा अध्यक्ष ऋतु खंडूड़ी भूषण ने कार्यमंत्रणा समिति की बुलाई बैठक

Uttarakhand News- आज की यह खबर उत्तराखंड से सामने आ रही है. बता दे की Assembly Speaker Ritu Khanduri Bhushan के अध्यक्षता (Chairmanship) में हुई कार्य मंत्रणा बैठक में एक दिन का एजेंडा तय किया गया। वही, सोमवार (Monday) को दोबारा बैठक होगी और सदन के संचालन के लिए आगे का एजेंडा तय होगा।

साथ ही आपको बता दे की कल 5 February से विधानसभा सत्र (Assembly Session) शुरू हो रहा है और पहले दिन विधानसभा सदस्यों (Assembly Members) के निधन पर शोक प्रकट किया जाएगा। सत्र की तैयारियां पूरी हो गई हैं। वही, Assembly Speaker Ritu Khanduri Bhushan ने रविवार को कार्यमंत्रणा समिति की बैठक बुलाई, जिसमें सदन का बिजनेस तय हुआ। कार्यमंत्रणा की बैठक के साथ ही Speaker Legislative Assembly Party के नेताओं के साथ भी बैठक की।

साथ ही वहीं सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक आपको बता दें कि इस बैठक में वह सभी दलों के नेताओं से सदन की कार्यवाही शांतिपूर्ण और सौहार्दपूर्ण ढंग से संचालित करने के लिए सहयोग की अपील की। वहीं, सत्र के 8 February तक चलने की संभावना है। चर्चा करने के लिए बुलाया गया है।

Related posts

सरकारी अस्पताल के डॉक्टर ने एसपी विजिलेंस पत्नी पर किया जानलेवा हमला , मामला दर्ज

doonprimenews

ITDA ने तैयार किया नवनेत्र अब कंधे पर लादकर मरीजों को अस्पताल ले जाने की पीड़ा का होगा अंत,जाने कैसे

doonprimenews

बड़ी खबर: मौसम विभाग का हाई अलर्ट, उत्तराखंड के इन 4 ज़िलों में भारी बारिश के चलते स्कूलों की छुट्टी घोषित।

doonprimenews

Leave a Comment