Doon Prime News
uttarakhand

Uttarakhand News- उत्तराखंड में पति पत्नी के बीच हुआ बहुत बड़ा विवाद, पत्नी ने पति को शराब पीने से रोका तो पति ने कर दी पत्नी की हत्या

Uttarakhand News- उत्तराखंड में पति पत्नी के बीच हुआ बहुत बड़ा विवाद। बता दें कि शराब पीने पर टोका-टाकी करने पर एफआरआई कर्मचारी (FRI employee) ने अपनी पत्नी को उतार मौत के घाट। आरोप है कि इसके बाद इसे आत्महत्या का रंग देना चाहा और महिला को दून अस्पताल (Doon Hospital) ले गया। पत्नी के मायके वालों ने आरोपी पति पर दहेज के लिए हत्या करने का आरोप लगाया है। वही, जिसके बाद पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर आरोपी से पूछताछ की तो सारे मामले का भेद खुल गया।

प्राप्त जानकारी के मुताबिक आपको बता दें कि घटना Cantt Police Station क्षेत्र में 27 January को हुई। यहां पर दीपक (Deepak) निवासी Doodhpura Civil Line Etawah FRI में एमटीएस पद (Mts Post) पर तैनात है। उसकी शादी 2 December 2022 को सुधा यादव (Sudha Yadav) से हुई थी।

वही, सुधा के मायके वालों का आरोप है कि दीपक सुधा से लगातार दहेज में कार लाने का दबाव बना रहा था। जबकि, शादी के वक्त सुधा के परिजनों ने उसे दहेज में 20 Lakh रुपये नकद दिए थे। अब उसकी मांग बढ़ती जा रही थी। इस पर 22 June को उसने इटावा में सुधा से मारपीट भी की थी।

हालांकि, वही जिसके बाद दीपक (Deepak) ने इसके लिए माफी मांगी और सुधा को अपने साथ देहरादून (Dehradun) ले आया। दोनों FRI Campus में ही रह रहे थे। गत 27 January को दीपक घर में शराब पीकर आया। सुधा ने टोका तो उसने गला दबाकर उसकी हत्या कर दी। इसे उसने आत्महत्या का रंग देना चाहा और सुधा को दून अस्पताल (Doon Hospital) ले गया।

वहीं, दूसरी तरफ सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक Inspector Cantt Girish Chand Sharma ने बताया कि सुधा के परिजनों की शिकायत पर अब दीपक, उसके पिता गिरदाबल, मां मिथलेश, भाई उदय और अक्षय के खिलाफ दहेज के लिए हत्या करने का आरोप लगाया जिसके आधार पर मुकदमा दर्ज कर लिया गया है।

Related posts

विधानसभा नियुक्तियों पर पत्रकारों द्वारा प्रश्न पूछने पर भड़के विधानसभा स्पीकर कहा हाँ, की हैं नियुक्तियाँ

doonprimenews

उत्तरांचल विश्वविद्यालय में दो दिवसीय यूथ पार्लियामेन्ट का शुभारम्भ, उत्तराखण्ड विधान सभा अध्यक्ष श्रीमती ऋतु खण्डूरी थी मुख्य अतिथि विधान सभा अध्यक्ष ने देशभर से आये युवा सांसदांे को सम्बोधित किया

doonprimenews

केदारनाथ यात्रा मार्ग पर पहाड़ी से पत्थर गिरने पर एक यात्री की मौके पर मृत्यु तीन लोग घायल।

doonprimenews

Leave a Comment