Doon Prime News
uttarakhand

Uttarakhand News- अचानक हाईवे पर हाथियों के झुंड को देखकर अपने-अपने वाहन छोड़कर भागे लोग, राहगीरों में मची अफरा-तफरी

हरिद्वार में हाईवे पर अचानक आ धमके तीन हाथी राहगीरों में मची अफरा तफरी. बता दे की Haridwar के पथरी में मिस्सरपुर के पास Haridwar-Laksar National Highway पर बुधवार को दिन में ही 3 हाथी आ धमके। जिन हाथियों को देखकर राहगीरों में अफरा-तफरी मच गई। हाथियों को देख हमले के डर से राहगीर अपने वाहनों को मौके पर ही छोड़कर भाग गए। हालांकि जब सभी हाथी वहां से चले गए उसके थोड़ी देर बाद वहां आवागमन सुचारू हुआ और चालक अपने वाहनों को लेकर गए। हाथियों के हाईवे पर आने का Video भी Social media पर वायरल हो रहा है।

साथ ही वही स्थानीय निवासी Pankaj Chauhan, Rajesh Saini, Manoj Saini, Akshay Chauhan ने बताया कि आस-पास में बसी कॉलोनियों में आए दिन हाथियों का झुंड धमक पड़ता है। पिछले 3 दिनों से क्षेत्र में हाथियों की आवाजाही लगातार बनी हुई है। इस तरह हाथियों के आबादी क्षेत्र में आ धमकने से लोग भयभीत हैं। वहीं, किसान अपनी फसलों की सुरक्षा को लेकर भी चिंतित हैं।

आपको बता दे कि वही एक तरफ Forest Range Officer Dinesh Naudhiyal का कहना है कि हाथियों को जंगल की तरफ भेजने के लिए वनकर्मी भेजे जाते हैं। फिलहाल, सभी से अपील की जा रही है कि इस तरह आवागमन कर रहे हाथियों के रास्ते में बाधक न बनें और सतर्क रहें।

Related posts

दून पुलिस को मिली बडी सफलता, जमीन की अवैध खरीद-फरोख्त एवं धोखाधड़ी से जुड़ा मामला, जानिए क्या यह मामला।

doonprimenews

कनिष्क सर्जिकल एंड सुपर स्पेशिलिटी हॉस्पिटल देहरादून द्वारा निःशुल्क स्वास्थ्य शिविर का आयोजन

doonprimenews

Poonch Attack :सेहरा सजने से पहले ही देश के लिए सफेद कफन में सज गया बेटा, पार्थिव शरीर देख बिलख पड़ी माँ

doonprimenews

Leave a Comment