Doon Prime News
uttarakhand

Uttarakhand News- मैट्रिमोनियल साइट (Matrimonial Site) के जरिए शादी का झांसा देकर धोखाधड़ी करने वाले गैंग का पुलिस ने किया पर्दाफाश, नाइजीरियन समेत चार गिरफ्तार

Uttarakhand News- मैट्रिमोनियल साइट (Matrimonial Site) के जरिए शादी का झांसा देकर धोखाधड़ी करने वाले गैंग का पौड़ी पुलिस (Pauri Police) ने पर्दाफाश कर दिया। बता दे की गैंग का लीडर नाइजीरियन (Leader Nigerian) व्यक्ति निकला। पुलिस ने गैंग लीडर समेत 4 लोगों को फरीदाबाद (Faridabad) से धर दबोचा।

सूत्रों के मुताबिक आपको बता दें कि Raghuveer Singh Negi, निवासी कोटद्वार (Kotdwar) ने पुलिस को शिकायत दर्ज की थी कि उनके साथ Anushree Kishore Ramraj नामक महिला ने मैट्रिमोनियल साइट (Matrimonial Site) पर फेक ID बनाकर शादी का झांसा देकर विदेशी करेंसी को इंडियन कंरेसी (Indian Currency) में बदलने के नाम पर 3 Lakh 30 हजार रुपये की धोखाधड़ी की है। जिसके बाद पुलिस ने तुरंत ही मुकदमा जर्द किया था।

साथ ही वहीं सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक आपको बता दें कि जिसके बाद Additional Superintendent of Police Jaya Baloni के निर्देशन में पुलिस ने दबिश शुरू की। वहीं, टीम ने Chinonso Roykata, Mamta, Usha Srivastava एवं Mohammad Tahir उर्फ कासिम को फरीदाबाद (Faridabad) से गिरफ्तार किया।

Related posts

UKSSSC:1400से अधिक पदों पर युवाओं को नौकरी का मिलेगा मौका, स्नातक स्तर समेत पांच नई भर्तियां निकालेगा आयोग

doonprimenews

Uttarakhand :आपातकालीन परिचालन केंद्र पहुंचे सीएम धामी, भारी बारिश के चलते हुए नुकसानों का लिया जायजा, ठीक रहा मौसम तो आज करेंगे हवाई सर्वेक्षण

doonprimenews

Uttarakhand Weather Updat- उत्तराखंड में आज मौसम में देखने को मिलेगा बदलाव, कोहरे को लेकर जारी है अलर्ट

doonprimenews

Leave a Comment