Doon Prime News
uttarakhand

मुख्यमंत्री ने श्रीकोट पहुँचकर अंकिता भंडारी के परिजनों से घर पर जाकर की मुलाकात

मुख्यमंत्री

प्रेस नोट: मुख्यमंत्री ने श्रीकोट पहुँचकर अंकिता भंडारी के परिजनों से घर पर जाकर की मुलाकात

मुख्यमंत्री ने कहा दोषियों को दिलाई जाएगी कड़ी से कड़ी सजा

मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने आज पौड़ी के श्रीकोट में अंकिता भंडारी के परिजनों से मुलाकात की और भरोसा दिलाया कि पूरी सरकार उनके साथ खड़ी है। मुख्यमंत्री ने कहा कि फास्ट ट्रेक कोर्ट में सुनवाई कराते हुए अंकिता के हत्यारों को कड़ी से कड़ी सजा दिलाई जाएगी।

आज मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी पौड़ी जनपद अंतर्गत श्रीनगर के डोभ श्रीकोट गांव पहुँचे और अंकिता के परिजनों से भेंट कर उन्हें ढांढस बंधाया। मुख्यमंत्री ने कहा कि अंकिता को न्याय दिलाने के लिए हमारी सरकार पूरी तरह से प्रतिबद्ध है।

मामले की जांच को डीआईजी पी.रेणुका देवी के नेतृत्व में एक एसआईटी टीम गठित की गई है जिसने अपनी जांच प्रारंभ कर दी है।

यह भी पढ़े – जसप्रीत बुमराह की जगह सिराज को किया जायेगा टीम में शामिल , इस घातक गेंदबाज की बढ़ी टेंशन, दूसरे टी20 मैच में जगह छीनने का है डर

मुख्यमंत्री ने कहा कि इस हत्याकांड के तीनों आरोपितों को पुलिस पहले ही गिरफ्तार कर चुकी है और जांच में जिन भी लोगों की भूमिका संदेह के दायरे में है उन पर भी कानून सम्मत कार्यवाही की जाएगी। उन्होंने कहा कि किसी भी आरोपी को बख्शा नहीं जाएगा। इस दौरान उन्होंने पीड़ित परिवार को आर्थिक सहायता की धनराशि भी प्रदान की। इस दौरान कैबिनेट मंत्री डॉ. धन सिंह रावत, जिलाधिकारी डॉ. विजय कुमार जोगदंडे, SSP यशवंत सिंह चौहान, SDM आकाश जोशी आदि भी उपस्थित रहे।—–जिला सूचना अधिकारी, पौढ़ी।

Related posts

Lok Sabha Election 2024: उत्‍तराखंड में ‘करो या मरो’ के अंदाज में लड़ेगी कांग्रेस, भाजपा की काट को पहली बार उठाया ये कदम

doonprimenews

पत्नी की ह्त्या करने के बाद ट्रेन के आगे कूद कर की आत्महत्या देहरादून में रहकर कर रहे थे मजदूरी

doonprimenews

Uttarakhand News- धूमधाम से लोगों ने मनाया नया साल, खूब छलका जाम, आबकारी विभाग की हुई खूब चांदी

doonprimenews

Leave a Comment