Doon Prime News
uttarakhand

Uttarakhand News- लोकसभा चुनाव में इन मुद्दों को घोषणापत्र में शामिल करेगी कांग्रेस, जानिए कांग्रेस (Congress) के घोषणा पत्र में क्या मुद्दे होंगे शामिल

Uttarakhand News- उत्तराखंड से आज की बड़ी खबर आ रही सामने. बता दे की कांग्रेस घोषणा पत्र समिति (Congress Manifesto Committee) की बैठक में नेताओं ने राज्य के प्रमुख चुनावी मुद्दे सुझाए। वही, आगामी लोकसभा चुनाव (Upcoming Lok Sabha Elections) में कांग्रेस अग्निवीर भर्ती (Congress Agniveer Recruitment) से लेकर पुरानी पेंशन बहाली को चुनावी घोषणापत्र में शामिल करेगी। इसके लिए शनिवार को देहरादून (Dehradun) में कांग्रेस घोषणा पत्र समिति (Congress Manifesto Committee) की बैठक हुई। बैठक में राज्य से जुड़े प्रमुख चुनावी मुद्दों का प्रस्ताव रखा गया।

वही, आपको बता दें कि रेसकोर्स (Race Course) स्थित अमरीक हॉल (Amrik Hall) में कांग्रेस घोषणा पत्र समिति (Congress Manifesto Committee) के संयोजक छत्तीसगढ़ के पूर्व उप मुख्यमंत्री टीएस सिंह देव (Former Deputy Chief Minister TS Singh Deo) और समिति सदस्य गुरदीप सिंह सप्पल (Committee member Gurdeep Singh Sappal) ने मेनिफेस्टो कमेटी (Manifesto Committee) की बैठक ली। बैठक में सभी से राय ली गई कि कांग्रेस (Congress) के घोषणा पत्र में क्या मुद्दे शामिल होने चाहिएं।

साथ ही वहीं सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक आपको बता दें कि बैठक में सेना में अग्निवीर भर्ती, उत्तराखंड के भर्ती घोटाले, भ्रष्टाचार, महंगाई, बेरोजगारी, अंकिता भंडारी हत्याकांड, खनन, किसानों के मुद्दे घोषणा पत्र में शामिल करने के प्रस्ताव आए। साथ ही पुरानी पेंशन बहाली को भी आम चुनाव के घोषणा पत्र में शामिल करने की मांग की गई। वही, आपको इस बात से भी रूबरू करवा देगी देशभर में कांग्रेस नेताओं, कार्यकर्ताओं से मिलने वाले इन सुझावों व प्रस्ताव के आधार पर ही कांग्रेस (Congress) अपना चुनावी घोषणा पत्र जारी करेगी।

Related posts

CM धामी ने किया देहरादून, अल्मोड़ा, पिथौरागढ़ में हैली सेवा का फ्लैग ऑफ।

doonprimenews

Kargil Vijay Diwas 2023 : मुख्यमंत्री धामी ने कारगिल विजय दिवस के अवसर पर वीर सपूतों को दी श्रद्धांजलि

doonprimenews

Uttarakhand :छह जिलों में बारिश का येलो अलर्ट हुआ जारी,यहाँ जानें कबतक प्रदेश में दस्तक देगा मानसून

doonprimenews

Leave a Comment